बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्मों के बाद अब करेंगे ओटीटी प्लेटफार्म पर राज, जल्द ही करेंगे डेब्यू
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्मों के बाद अब करेंगे ओटीटी प्लेटफार्म पर राज, जल्द ही करेंगे डेब्यू

    बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने अदाकारी से दर्शकों के साथ साथ बड़े परदे पर भी राज किया हैं। हालांकि शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। मगर इसके बावजूद शाहरुख खान की फैन फॉलोविंग में कोई कमी नहीं आई। आज भी दर्शक शाहरुख खान को बेहद पसंद करते हैं। अब आपको बता दे कि हाल ही में एक मजेदार वीडियो ने सोशल मीडिया के साथ फैंस के बीच खलबली मचा दी है। इन वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी बालकनी में खड़े होकर अपने फैंस को देख कर उनके सिग्नेचर स्टाइल में हाथ हिलाते दिखाई दिए हैं। वही शाहरुख खान के अलावा बालकनी में मनोरंजन जगत के जाने माने एक्टर राजेश जेस (Rajesh Jais) भी नजर आ रहे हैं। 

    इस वीडियो में राजेश जेस शाहरुख खान से यह पूछते नजर आ रहे हैं कि यह दौर क्या हमेशा ऐसा ही रहेगा। क्योंकि अब सभी एक्टर्स ओटीटी का ही रुख कर रहे हैं। जैसे की अक्षय कुमार, अजय देवगन सभी ने ओटीटी पर दस्तक दे दिया हैं। तभी शाहरुख खान राजेश से पूछते है कि क्या अब ऐसा कोई स्टार है जो ओटीटी प्लेटफार्म पर नहीं है। अब इस राजेश जवाब में कहते हैं कि हां, आप…’

    वही सोशल मीडिया पर करण जौहर ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वह दिन देखूंगा जब बॉलीवुड के बादशाह भी FOMO महसूस करेंगे। अब मैंने सब कुछ देख लिया है !! @iamsrk’ अब इस बात से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही शाहरुख खान भी अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। वही करण जौहर के इस वीडियो पर शाहरुख खान ने कमेंट कर लिखा, ‘हम्म..पिक्चर तो अभी बाकी है…मेरे दोस्तों…’  बता दे कि इस वीडियो के आखिरी में डिज्नी प्लस हॉट स्टार का ऐड आया है। जिस पर लिखा है, ‘यहां सब है सिवाय शाहरुख के…’ ऐसे में अब फैंस के बीच खलबली मच गई है कि शाहरुख खान अब ओटीटी की दुनिया में अपना कदम रखने वाले हैं।