बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने दिव्या अग्रवाल को किया किस, देखे Photos
बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने दिव्या अग्रवाल को किया किस, देखे Photos

    Loading

    करण जौहर (Karan Johar) के कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में बीती रात दिव्या अग्रवाल (Divya Agrawal) के बॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) ने अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देने के लिए एंट्री मारी हैं। वरुण सूद को अपने सामने यूं अचानक देखकर दिव्या अग्रवाल काफी शॉक और इमोशनल हो गई। वरुण सूद मने अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल पर बिग बॉस के घर में जमकर प्यार बरसाया हैं। ऐसे में इन दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

    बिग बॉस ओटीटी में हुई वरुण सूद (Varun Sood) की एंट्री

    एकटक वरुण सूद को देखती रहीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal)

    बिग बॉस ओटीटी के घर में आने के बाद से दिव्या अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद को कई दिनों से देख नहीं पाई। ऐसे में बिग बॉस के घर मजे वरुण सूद को अपने सामने देखकर एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गई और वह उन्हें ही निहारती नजर आई। 

    दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को हुआ ये मलाल

    बता दे कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए बिग बॉस के घर में जो भी सदस्य इस वक़्त मौजूद हैं और बाहर से आनेवाले गेस्ट के बिच घर में कांच के शीशे की दिवार हियँ। ऐसे में दिव्या को इस बात का काफी दुःख था कि इतने दिन बाद वरुण को द्केहने के बाद भी वह उन्हें छू नहीं पा रही थी। 

    दिव्या अग्रवाल को हिम्मत देने पहुंचे वरुण सूद (Varun Sood)

    जल्द ही बिग बॉस ओटीटी का फिनाले होनेवाला हैं। ऐसे में एक्टर वरुण सूद अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल का हौशला बढ़ाने के लिए बिग बॉस के घर में आये थे। 

    बिग बॉस ओटीटी की फाइनलिस्ट बन चुकी हैं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal)

    बीते रात कीआरएन जौहर ने इस बात से पर्दा उठाया कि दिव्या अग्रवाल बिग बॉस फिनाले में एंट्री करनेवाली पहली कंटेस्टेंट हैं। दिव्या एक ऐसी कंटेस्टेंट है जो बिना किसी कनेक्शन के बिग बॉस घर में आगे बढ़ रही हैं। 

    ऐसे हुई थी दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और वरुण सूद की पहली मुलाकात

    दिव्याअग्रवाल और वरुण सूद पहली बार विकास गुप्ता के शो ऐस ऑफ द स्पेस में में मिले थे। इस शो से ही दोनों एक दूसरे के करीब आए। 

    फैंस ने लुटाया दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) पर प्यार

    बिग बॉस के घर में अपने दम पर खेल कर जिस तरह से दिव्या अग्रवाल एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं और उन्होंने जिस तरह फिनाले (Bigg Boss OTT Finale) में अपनी जगह बनाई है। उससे उनके फैंस काफी खुश हैं और इसलिए इस वक्त ट्विटर पर #AudienceLovesDivya ट्रेंड कर रहा है।

    वरुण सूद की बातों को सुनकर रोने लगीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal)

    बिग बॉस के घर में आकर वरुण सूद ने घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स से यह कहा कि दिव्या बहुत ही स्ट्रांग है और ऐसे में उसे तोड़ना काफी मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। इस तरह से वरुण की बातों ने दिव्या को इमोशनल कर दिया और वह  खूब रोईं।