MANN
Pic: ANI

    नई दिल्ली/चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) आज अपनी दूसरी शादी के बंधन में बंध चुके  हैं। वहीं चंडीगढ़ में हो रहे इस ख़ास कार्यक्रम में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Keheriwal ) और सांसद राघव चड्ढा  विशेष रूप से शामिल हुए हैं। आज शादी की सारी रस्मों के लिए CM मान के आवास को चुना गया है। बता दें कि इस वक़्त पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है और भगवंत मान के चेहरे पर चुनाव लड़कर पार्टी ने यहांबंपर बहुमत हासिल किया था। गौरतलब है कि मुक्यमंत्री मान (48) का पहली पत्नी इंदरजीत कौर के साथ बीते 2015 में तलाक हो गया था। वहीं इन दोनों के के दो बच्चे हैं।

    CM भगवंत मान की शादी में 20 से 25 मेहमानों के शामिल होने की खबर है। वहीं दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल का इस समारोह में पहुच चुके हैं । वहीं भगवंत मान की मां हरपाल कौर शादी में शिरकत करने के लिए पहले ही CMआवास पहुंच चुकी हैं। पहली पत्नी से तलाक के बाद मान की मां की भी ये इच्छा थी कि वह दूसरी शादी कर लें। इधर दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया के अलावा पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्रियों के भी समारोह में शिरकत करने वाले हैं ।

    आज समारोह में शामिले होने पंजाब पहुंचे CM अरविंद केजरीवाल ने मान को बधाई देते हुए कहा कि, “आज बहुत खुशी का दिन है कि मेरे छोटे भाई और पंजाब के मुख्यमंत्री विवाह के बंधन में बंध रहे हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करते हूं की उनको सुखी वैवाहिक जीवन दें।”

    इधर इस शादी से अकाली दल थोड़े खफा से नजर आ रहे हैं। आज इनके  प्रवक्ता और सीनियर नेता दलजीत चीमा ने कहा कि, शादी में अकाली दल को नहीं बुलाया गया है। साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, दिल्ली मॉडल के बाद अब पंजाब सरकार इमरान खान मॉडल पर आ गई है।