Ekta Kapoor's ALTBalaji Apologises for Alleged Poster Plagiarism, Says 'Oversight' on Part of Design Team

    मुंबई: बॉलीवुड और टेलीविज़न कि मशहूर निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी अपने हर एम्पलॉय की तरह महीने सैलरी लेती है। एकता एक्टर जीतेंद्र और शोभा कपूर की बेटी ने छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक खूब नाम कमाया है। एकता एक सक्सेसफुल डायरेक्टर, स्क्रिप्ट राइटर और प्रोड्यूसर हैं। एकता कपूर  की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स के शेयर और लोगों के पास भी हैं। ऐसे में एकता को हर महीने सैलरी मिलती है। 

    ऐसे में हाल ही में एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर ने सैलरी को बढ़ाने का प्रस्ताव रखा था। अब बालाजी टेलीफिल्म्स के शेयरहोल्डर्स ने इस प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया है। आपको बता दें एकता कपूर कंपनी में जॉइंट डायरेक्टर हैं। और उनकी मां मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक 31 अगस्त को एकता और शोभा की सैलरी को लेकर एक जनरल मीटिंग की गई थी। लेकिन अब जा कर कंपनी ने ये फैसला लिया है की एकता कपूर और उनकी मां की सैलरी नहीं बढ़ाया जाना चाहिए।दरअसल ऑफिस में एक वोटिंग सेशन किया गया। जिसमे एकता की सैलरी बढ़ाने के खिलाफ 55.4 प्रतिशत वोट डले, तो वहीं शोभा के खिलाफ 56.7 वोट डाले गए। सबसे हैरान की बात तो यह है कि पब्लिक शेयरहोल्डर्स के एक छोटे से ग्रुप ने इस वोटिंग में हिस्सा लिया था। 

    रिपोर्ट्स के अनुसार बालाजी टेलीफिल्म्स में 34.34 प्रतिशत की हिस्सेदारी रखने वाले प्रमोटर ग्रुप ने वोटिंग की इस प्रतिक्रिया में हिस्सा नहीं लिया था। साथ ही रिलायंस इंडस्ट्रीज, जिसकी बालाजी कंपनी में 24.92 प्रतिशत की हिस्सेदारी है, उन्होंने भी इस वोटिंग की प्रक्रिया में हिस्सा नहीं लिया था। ऐसे में एकता और शोभा की सैलरी बढ़ने वाले प्रस्ताव को रद्द कर दिया गया।