Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    सोशल मीडिया पर नोएडा का एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। नोएडा के सेक्टर 100 में हाइराइज लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी के निवासी को हाउसिंग सोसाइटी के सुरक्षा बालों के गार्डस ने बेरहमी से डंडे से पीटा। शख्स को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित शख्स की पहचान सुरेश कुमार से हुई है।

    घटना के बाद शख्स को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने सोसाइटी के सुरक्षा गार्ड्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।  इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है और 10 गार्ड्स को हिरासत में लिया गया है। पुलिस सुरक्षा गार्ड श्रीकांत शुक्ला और सोसाइटी के सुरक्षा प्रभारी अमलेश राय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

    अन्य गार्ड से पूछताछ की जा रही है। घटना की शुरुआत में सुरेश कुमार ने गार्ड को बिजली के मीटर लगे हैं। कमरे की चाबी लाने को कहा। गार्ड ने लाने से इनकार कर दिया।  इस बात पर दोनों की बहस हो गई और सुरेश कुमार ने गार्ड को एक थप्पड़ जड़ दिया। जिसके कुछ देर बाद कई सारे गार्ड्स वहां मौजूद हो गए। सुरेश कुमार की डंडे से बुरी तरह से पीटा। इस मामले में पुलिस ने कहा है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।