हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर रेड कारपेट पर लगाई आग, देखे हॉट Photos
हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर रेड कारपेट पर लगाई आग, देखे हॉट Photos

    Loading

    ग्लैमरस दुनिया में अपना रुतबा कायम रखने के लिए अक्सर सेलिब्रिटीज अपने लुक और ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं जो लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब होती हैं। हालही में एमटीवी वीएमए 2021 इवेंट के दौरान हॉलीवुड सुपरस्टार मेगन फॉक्स (Megan Fox) के ऑउटफिट ने खूब सुर्खियां बटोरी। इस इवेंट के दौरान मेगन फॉक्स ने कैटवॉक किया। मगर इस दौरान उनके ड्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। 

    आपको बता दे कि इस इवेंट के दौरान हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना। इस ड्रेस में उनके इनर वियर साफ़ तौर पर नजर आ रहा हैं। मेगन की यह ड्रेस देखने में काफी डिफरेंट और अटपटी लग रही हैं। इस इवेंट में मेगन फॉक्स अपने बॉयफ्रेंड मशीन गन केली के साथ नजर आई। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के अंदर मेगन ने न्यूड कलर की ब्रा और शिमरिंग इनरवेयर पहना जिसने इवेंट के दौरान हर किसी का ध्यान अपनी ओर खिंचा। इस ड्रेस में मेगन काफी बोल्ड और हॉट नजर आई। 

    दरअसल बता दे कि हॉलीवुड सुपरस्टार मेगन और केली की यह बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग मेगन के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे है तो वही कुछ उन्हें उनके ड्रेसिंग स्टाइल के लिए ट्रोल कर रहे हैं।