इमली 09 सितंबर 2021: मालिनी इमली के खिलाफ चलेगी यह चाल, आदित्य के सामने होगी उसकी बेज्जती
इमली 09 सितंबर 2021: मालिनी इमली के खिलाफ चलेगी यह चाल, आदित्य के सामने होगी उसकी बेज्जती

    स्टार प्लस का सीरियल इमली (Imlie) में आए दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। इस सीरियल में इमली और मालिनी के बिच कैटफाइट देखने को मिल रहा हैं | वही पिछले एपिसोड में त्रिपाठी हाउस में जन्माष्टमी का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। वही इमली ने मालिनी को यह चुनौती दे दिया हैं कि  को उससे कभी नहीं छीन पाएंगी। वही मालिनी अब इमली के खिलाड़ साजिश करती हैं। ऐसे में इमली के अपकमिंग एपिसोड में मालिनी इमली की पहली रसोई को बर्बाद करने की ठान लेगी। 

    मालिनी इमली को भड़काने के लिए यह कहेगी कि वह उसके खाने में जहर मिला रही हैं ताकि आदित्य और उसके परिवार के नजरों में इमली गिर जाए। तभी इमली पूरे घरवालों के सामने मालिनी की पोल खोलेगी मगर वह औंधे मुँह गिर जाएगी। इमली के मालिनी पर इल्जाम लगते ही मालिनी घर में नया तमाशा कर देती हैं। तभी आदित्या इमली को जमकर सुनाएगा। आदित्य की इन बातों को सुनकर इमली पूरी तरह से टूट जाएगी। तभी रोते हुए इमली किचन में चली जाएगी। मालिनी इमली के पीछे आएगी और उससे कहेगी की उसने नशे की दवाई शरबत में मिले हैं। रुपाली फिर किचन में आती हैं और नशे के कुछ भी बड़बड़ाती हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by StarPlus (@starplus)

    तभी इमली को यह समझेगा की वाकई मालिनी ने ऐसा किया है तो वह तुरंत भागकर हॉल में जाएगी। वह देखेगी की सभी घरवाले नशे की हालत में कुछ भी बोल रहे हैं। तभी मालिनी इमली से यह कहेगी कि लीगल तौर पर वही आदित्य की पत्नी है और अब आदित्य को पाने के लिए वह कानून का सहारा लेगी। मालिनी की बात सुनते ही इमली के होश उड़ जाएंगे। उसे समझ नहीं आएगा की आखिर यह क्या करें। वही आनेवाले इमली के एपिसोड में मालिनी आदित्या को नही की शरबत पिलाएगी।अब देखना होगा कि इमली मालिनी को रोक पाएगी या नहीं।