सिद्धार्थ के निधन के बाद क्या शहनाज गिल ग्लूकोज पर हैं? ड्रेस डिजाइनर ने बताया सच

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। उनका निधन आज सुबह यानी 2 सितंबर को 9.25 मिनट पर निधन हुआ। खबरों के मुताबित उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनकी लव लेडी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वक़्त शॉक में है। ऐसे में फैंस को शहनाज की चितना सताए जा रही है। ऐसे में खबर सामने आई थी कि शहनाज़ की हालत खबर है। वह ग्लूकोज पर सर्वाइव कर रही हैं। अब सोशल मीडिया शहनाज से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 

    दरअसल सिद्धार्थ के निधन के बाद ये खबर सामने आई की शहनाज ण खाना पीना छोड़ दिया है। ना तो एक्ट्रेस किसी से भी बात कर रही हैं। लेकिन अब शहनाज के एक फैन पेज ने उनके डिजाइनर केन फर्न्स से चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है। स्क्रीनशॉट में फैन ने डिजाइनर से शहनाज़ ग्लूकोज पर सर्वाइव चढ़ने वाली बात पूछी है। जिसपर केन ने रिप्लाई करते हुए कहा- ‘नहीं।’ हालांकि इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कॉमेंट किया है, जब शुरू के दो दिन शहनाज ने खाना नहीं खाया था तब वह ग्लूकोज पर थीं, लेकिन अब नहीं हैं।

    आपको बता दें सिद्धार्थ और शहनाज अक्सर साथ में नजर आते हैं मगर दोनों हमेशा कहते हैं कि वे एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। सिद्धार्थ और शहनाज के डेटिंग की खबरें अक्सर सामने आती रहती थी। हाल ही में दोनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) और डांस दीवाने (Dance Deewane 3) में भी साथ पहुंचे थे।