मेट गाला 2021 में छाया जेनिफर लोपेज और बेन का जलवा, मास्क पहन एक दूसरे को किया किस
मेट गाला 2021 में छाया जेनिफर लोपेज और बेन का जलवा, मास्क पहन एक दूसरे को किया किस

    मशहूर इवेंट मेट गाला 2021 में स्टार्स के चकाचौंध से इसमें चार चांद लग जाते हैं। इस इवेंट में एक से एक बढ़कर स्टारर्स अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आते हैं। वही इस इवेंट में स्टार्स अपना जलवा बिखेरते नजर आते हैं। वही इस दौरान इस इवेंट की सारी लाइमलाइट बटोरी जेनिफर लोपेज और उनके बॉयफ्रेंड बेन अफ्लेक ने। इन दोनों ने एक दूसरे को पैशनटेली किश किया मगर दोनों ने एक दूसरे को मास्क में किस किया। आपको बता दे कि इस इवेंट में हॉलीवुड सत्र जेनिफर ने ब्राउन कलर का डीप नेक गाउन पहना था।

    वही इसके साथ उन्होंने मैचिंग मास्क, फॉक्स फर, और विंटेज अक्सेसरी, सिल्वर कफ और सिल्वर जूलरी भी पहना था। वही इस इवेंट के दौरान उनके बॉयफ्रेंड बेन एकदम फॉर्मल सूट में नजर आए। इस दौरान उन्होंने भी ब्लैक मास्क पहना हुआ था। दोनों इस इवेंट में एक साथ पहुंचे थे और फ‍िर जमकर कैमरे पर पोज दिए। तभी बेन और जेनिफर ने एक दूसरे को मास्क के ऊपर से ही किस किया। उनका यह रोमांटिक मोमेंट हर किसी की जुबान पर हैं और हर तरफ सुर्ख़ियों में हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Jennifer Lopez (@jenniferlopezbarbie)

    आपको बता दे कि हाल ही में जेनिफर और बेन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में जेनिफर का एक फैन उनके बहुत ही नजदीक आकर उनके साथ सेफी लेने की कोशिश कर रहा था। तभी यह देख बेन ने उस फैन को धक्का मारा और जेनिफर को प्रोटेक्ट किया। बेन का जेनिफर के लिए यह प्यार देखकर फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।