राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी पर भड़की काम्या पंजाबी, इस बात को लेकर जमकर ली क्लास
राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी पर भड़की काम्या पंजाबी, इस बात को लेकर जमकर ली क्लास

    करण जौहर (Karan Johar) का विवादित शो बिग बॉस ओटीटी वर्जन (Bigg Boss OTT) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं। इस शो को टीवी पर दस्तक देने में महज़ एक ही हफ्ता बचा हुआ हैं। ऐसे में इस शो में टिके रहने के लिए हर कोई खूब चालाकी से खेलता नजर आ रहा हैं। आपको बता दे कि बिग बॉस टीवी वर्जन पर रुख करने के लिए घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal), मुस्कान जट्टाना (Moose Jattana) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) के बीच कड़ा मुकाबला है। वही टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) बिग बॉस को बहुत अच्छी तरह से फोलोव करती हैं। ऐसे में इस बार भी वह बिग बॉस ओटीटी को फॉलो कर रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voot (@voot)

    लेकिन अब अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की जमकर लताड़ लगाई हैं। राकेश बापट पर निशाना साधने को लेकर काम्या ने शमिता को जमकर सुनाया हैं। काम्या ने एक ट्वीट शेयर शेयर कर शमिता को खरी खोटी सुनाई हैं। इस ट्वीट में काम्या ने लिखा,’आप बिलकुल भी सही हैं शमिता शेट्टी, राकेश बापट आपके लिए सही इंसान नहीं हैं। आपको तो कोई ऐसा शख्श चाहिए जो आपकी धुन पर नाचें | और राकेश आपकी धुन पर नाचने वाला इंसान नहीं हैं। हां.. राकेश बापट कन्फ्यूज्ड भी नहीं हैं।’ इन सबके बाद अब वह और ज्यादा निखरकर सामने आ रहा हैं।’ काम्या के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

    दरअसल आपको बता दे कि बिग बॉस ओटीटी में राकेश बापट और शमिता शेट्टी एक दूसरे के कनेक्शन बनकर गए थे। पहले इन दोनों के बीच जबरदस्त बोन्डिंग देखने को मिल रही थी। मगर पिछले दिनों से इन दिनों के रिश्ते में खट्टास आ गई हैं। जबसे बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स को अकेले खेलने के लिए मौक़ा दिया तबसे राकेश बापट दिव्या अग्रवाल के करीब दिखाई दे रहे हैं। मगर राकेश का यह रूप शमिता को बिलकुल रास नहीं आ रहा हैं।