गणेश चतुर्थी पर थिएटर्स में रिलीज हो रही है कंगना रनौत की ‘थलाइवी’, पहले दिन कमाएगी इतने रुपए

    Thalaivii Box Office Prediction Day 1: गणेश चतुर्थी के खास मौके पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) रिलीज हो रही है। पिछले काफी समय से अभिनेत्री इस फिल्म को लेकर चर्चा में थी। ‘थलाइवी’ फिल्म की आधिकारिक घोषणा से लेकर फिल्म रिलीज होने तक फिल्म दर्शकों के बीच काफी सुर्खियों में रही हैं। मेकर्स ने ‘थलाइवी’ रिलीज से पहले दर्शकों के लिए पोस्टर, टीजर, ट्रेलर, गाने रिलीज किए थे। इन सभी में अभिनेत्री कंगना रनौत काफी बेहतरीन दिखाई दी। अब जब फिल्म आज यानी 10 सितंबर को रिलीज हो गई है ‘थलाइवी’ को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साहित देखने मिल रहा हैं। 

    कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ को कोरोना महामारी के कारण बहुत कम स्क्रीन्स मिले है। कई मल्टीप्लेक्स बंद है और हिंदी वर्जन बहुत रिलीज होने के मुश्किलों का सामने करना पड़ रहा हैं। वहीं कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने थिएटर्स बंद रखे हैं। देश के बाकी राज्यों में सिर्फ 50 प्रतिशत क्षमता के साथ थिएटर्स खोलने की अनुमति मिली हैं। इसके बाद कुछ ट्रे़ड एनालिस्ट का मानना है कि ‘थलाइवी’ एक बिग बजट फिल्म है और इस कारण पहले दिन की कमाई 50 लाख से ज्यादा नहीं हो पाएगी। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

    वहीं कुछ ट्रेड एनालिस्ट ने दावा किया है कि ‘थलाइवी’ को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म पहले दिन 1 करोड़ तक कमा सकती है। फिल्म गणेश चतुर्थी पर रिलीज हुई है इस दिन लोगों को छुट्टी होती हैं इसका फायदा ‘थलाइवी’ को हो सकता हैं। मालूम हो कि कंगना रनौत इस फिल्म में दिवंगत साउथ अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी।