प्रभास की फिल्म सीता- द इनकारनेशन में कंगना रनौत ने मारी एंट्री? 

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है। 

    आज 10 सितंबर कंगना की फिल्म थलाइवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ऐसे में हाल ही में कंगना ने एक बड़ा खुलासा किया था। कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की वे साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ काम करना चाहेंगी। एक्ट्रेस ने ये भी कहा है की अगर प्रभास उनके साथ काम करने के लिए तैयार हो तो वो जरूर दोबारा उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना पसंद करेंगी।

    अब कंगना रनौत के इस बयान के बाद से फिल्मी दुनिया में हलचल बढ़ गई थी। ऐसे में अब कंगना और प्रभास के फैंस ये अनुमान लगा रहे है की दोनों विजेंद्र प्रसाद की अगली फिल्म सीता- द इनकारनेशन (Sita – The Incarnation) में साथ नजर आ सकते हैं। बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की कहानी भी केवी विजेंद्र प्रसाद ने ही लिखी है। सुनने में आ रहा है कि केवी विजेंद्र प्रसाद ने अपनी अगली फिल्म ‘सीता- द इनकारनेशन’ के लिए भी कंगना रनौत को ही चुना है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए हामी भी भर दी है। आपको बता दें सीता- द इनकारनेशन में लव-कुश की मां के एंगल से दिखाई जाएगी। 

    गौरतलब है कि कंगना ने प्रभास के साथ 2009 में फिल्म एक निरंजन साथ काम कर चुकी हैं। दोनों की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आपको बता दें कंगना बॉलीवुड के बड़े बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम ना करने का कसम खा चुकी है। ऐसे में अब साउथ के सुपरस्टार प्रभास का क्या रेस्पॉन्ड आता है ये देखना होगा।