'कोटा फैक्ट्री' सीजन 2 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, आईआईटी स्टूडेंट्स पर बनी वेब सीरीज
'कोटा फैक्ट्री' सीजन 2 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, आईआईटी स्टूडेंट्स पर बनी वेब सीरीज

    बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) अपनी ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ (Kota Factory) के लिए काफी जाने जाते हैं। इस वेब सीरीज से जीतेन्द्र दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। अब आपको बता दे कि जितेंद्र की मशहूर वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री का सीजन 2 जल्द ही दर्शकों के सामने दस्तक देने वाला हैं। बता  दे कि टीवीएफ की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री सीजन 2’ (Kota Factory Season 2) का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया हैं | इस सीरीज के पहले सीजन को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। अब इसका दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जायेगा। यह सीरीज 24 सितंबर को रिलीज होने वाला हैं | 

    इस सीरीज को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला हैं। इस सीरीज से एक्टर जितेंद्र को रातोंरात फेम मिल गया था। इस सृज के दूसरे सीजन के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं। दर्शक यह जानने के लिए बेताब है कि कोटा फैक्ट्री के दूसरे सीजन में क्या होनेवाला हैं। आपको बता दे कि कोटा फैक्ट्री सीजन 2 के ट्रेलर की बात करें तो इस ट्रेलर में जब यह पता चलता है कि उनके फेवरेट फिजिक्स टीचर जीतू भैया ने ट्यूशन सेण्टर छोड़ दिया हैं तो वह कैसे रियेक्ट करेंगे यह इसमें दिखाया जाएगा।

    आपको बता दे कि कोटा फैक्ट्री वेब सीरीज भारत की पहली ब्लैक एंड वाइट वेब सीरीज हैं जो कि कोटा के इर्द गिर्द घूमती हैं | आपको बता दे कि कोटा फैक्ट्री सीजन 2 में एक बार फिर जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, अहसास चन्ना, रेवती पिल्लई और उर्वी सिंह धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे।