बिग बॉस ओटीटी में नेहा कक्कड़ करेंगी अपने प्रेगनेंसी का खुलासा, फैंस को लगेगा 440 वोल्ट का झटका
बिग बॉस ओटीटी में नेहा कक्कड़ करेंगी अपने प्रेगनेंसी का खुलासा, फैंस को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

    बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने आवाज के लिए जानी जाती हैं। सिंगर नेहा कक्कर पिछले साल अक्टूबर में अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत संग शादी के बंधन में बंध गई। जिसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा था कि नेहा मां बननेवाली हैं। वही बता दे कि कुछ समय पहले नेहा कक्कड़ की सोशल मीडिया पर बेबी बंप की तस्वीरें भी तेज़ी से वायरल हुई थी। वही आपको बता दे कि अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर भी नेहा कैमरा के सामने अपने बेबी बंप को दुपट्टे से छुपाती हुई नजर आई थी। लेकिन अपने प्रेगनेंसी पर नेहा ने अभी तक कुछ नहीं कहा हैं।

    लेकिन अब आपको बता दे की नेहा कक्कड़ के प्रेगनकी को लेकर बड़ी खबर दर्शकों के लिए सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस संडे नेहा कक्कड़ वीकेंड का वार पर बिग बॉस ओटीटी के घर में शिरकत करनेवाली हैं। लेकिन इसी बिच वह अपनी प्रेगनेंसी को लेकर बड़ा खुलासा करनेवाली हैं। आपको बता दे कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott) में नेहा अपना गाना प्रमोट करने के लिए एंट्री मारेंगी। बीते दिन ही नेहा का सॉन्ग ‘कांटा लगा’ रिलीज हुआ। इस गाने में नेहा के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ और रैपर यो यो हनी सिंह भी नजर आये। यह गाना एक पार्टी नंबर हैं जोकि आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

    वही अब खबरों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर में अपने प्रेगनेंसी का ऐलान करेंगी। अब यह बात जानकर हर किसी को लगेगा 44 वोल्ट का झटका। वही नेहा के फैंस ख़ुशी के मारें झूम उठेंगे। ऐसे में फैंस अब बस बिग बॉस के वीकेंड का वार का बेसब्री से इंतज़ार करेंगे। आपको बता दे कि शादी के बाद कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर नेहा का बेबी बंप की तस्वीरें वायरल हुई थी। लेकिन यह उनका गाना ‘ख्याल राख्या कर’ का था। इस गाने में भी नेहा के बेबी बंप को दिखाया गया था। हालांकि अभी तक मेकर्स और नेहा की तरफ से इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। ऐसे में अब फैंस को बस इंतजार होगा बिग बॉस ओटीटी के वीकेंड का वार का।