कौन बनेगा करोड़पति 13 में नजर आएंगे नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश, इतने लाख जीतकर अमिताभ बच्चन को सिखाएंगे हरयाणवी
कौन बनेगा करोड़पति 13 में नजर आएंगे नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश, इतने लाख जीतकर अमिताभ बच्चन को सिखाएंगे हरयाणवी

    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) में हाल ही में क्रिकेटर सौरभ गांगुली और वीरेंद्र सहवाग ने शिरकत किया था। इस शो में आकर उन्होंने जमकर मस्ती भी की थी।वही इन दिनों स्पोर्ट्स की दुनिया में अपना नाम मशहूर कर चुके धुरंधरों का काफी बोला बोला हैं .अपने देश का नाम गौरव कर चुके स्पोर्ट्स पर्सन इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में टोक्यो ओलंपिक 2020 में जैवलिन थ्रो में अपना नाम बना चुके नीरज चोपड़ा और हॉकी प्लेयर पीआर श्रीजेश काफी चर्चाओं में हैं। 

    लेकिन अब आपको बता दे कि यह दोनों ही खिलाड़ी ने अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में शिरकत करेंगे। यहां आकर दोनों जमकर मस्ती और अपने कुछ यादें सबके साथ शेयर करेंगे। इन दोनों को केबीसी 13 के मंच पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के हॉट सीट पर नीरज और पीआर बैठेंगे। इस बात की जानकारी चैनल ने दी। उन्होंने एक प्रोमो शेयर कर यह बताया है कि शो में नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश आएंगे। इस प्रोमो को शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा, अपने देश का नाम रोशन करके #KBC13 के मंच पर आने वाले है, टोक्यो ओलंपिक 2020 के स्वर्ण पदक विजेता नीरज और श्रीजेश! सुनिए उनके संघर्ष और ओलंपिक के अनुभव को #कौन बनेगा करोड़पति में, 17 सितंबर, रात 9 बजे, सिर्फ सोनी पर। #शानदार शुक्रावर #SawaalJoBhiHoJawaabAapHiHo

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    इस प्रोमो में अमित जी दोनों खिलाडी से यह पूछते नजर आए हैं कि ‘क्या यह मेडल मैं छू सकता हूं क्या?’ जिसके बाद दोनों अपना मेडल बिग बी को देते हैं। इसी दौरान अमिताभ बच्चन भावुक हो जाते हैं। वही नीरज केबीसी 13 के सेट पर अमित जी को हरयाणवी बोलना सिखाते हैं।