रजनीकांत की फिल्म Annaatthe का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन फिल्म होगी रिलीज

    मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) लंबे समय से फिल्मों के साथ ही अपनी राजनीतिक दल को लेकर भी चर्चा में थे लेकिन इसी बीच रजनी सर ने राजनीति से दूरी बनाने का फैसला लिया था। ऐसे में फैंस उनकी फिल्मों का लंबे वक़्त से इंतजार कर रहे थे। अब रजनीकांत के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। एक्टर ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर फैंस के लिए रिलीज कर दिया है। 

    Annaatthe के निर्माता जबरदस्त प्रत्याशा के बीच, विनायक चतुर्थी 2021 पर फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया हैं। इस साल की सिरुथाई शिव निर्देशन 4 नवंबर को रिलीज़ होगी, और यह रजनीकांत प्रेमियों के लिए आदर्श Annaatthe दीवाली होगी। पोस्टर की बात करें तो रजनीकांत आंखों में चश्मा लगाए ऊपर देखकर हंसते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर का ये नया अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे है। पोस्टर में एक मंदिर उत्सव बैकग्राउंड दिख रहा है।

    आपको बता दें कि फिल्म में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, कीर्ति सुरेश, मीना और खुशबू Annaatthe में प्रमुख महिलाओं के रूप में अभिनय करती नजर आएगी, जिसमें प्रकाश राज, सूरी और सतीश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। डी. इम्मान ने फिल्म के संगीत का निर्माण किया, जबकि वेट्री और रूबेन ने क्रमशः छायांकन और संपादन को संभाला। फिल्म का निर्माण 23 दिसंबर, 2020 को रोक दिया गया था, जब सेट पर आठ स्टाफ सदस्यों को कोरोना का पता चला था। रक्तचाप में उतार-चढ़ाव के कारण रजनीकांत कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती थे और 27 दिसंबर को उन्हें छुट्ठी दे दी गई थी।