'द कपिल शर्मा शो' पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने 'प्रिंस -चार्मिंग' को लेकर किया यह खुलासा
'द कपिल शर्मा शो' पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने 'प्रिंस -चार्मिंग' को लेकर किया यह खुलासा

    Loading

    मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो के वापसी ने फैंस को बेहद खुश कर दिया हैं | इस शो में अब तक कई सितारों ने शिरकत की हैं .वही अब कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एंट्री मारी। इस शो में कंगना अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘थलाइवी’ के प्रमोशन के लिए पहुंची। इस शो पर कपिल शर्मा के साथ कंगना रनौत ने काफी मस्ती की और कई चीज़ों का खुलकर खुलासा भी किया।

    द कपिल शर्मा में कंगना रनौत से यह कपिल ने यह पूछा कि उन्हें अपने लाइफ में किस तरह का बॉयफ्रेंड चाहिए।  इसी के साथ कपिल शर्मा ने कंगना रनौत को बॉयफ्रेंड के लिए दो ऑप्शन भी दिए एक ‘साइलेंट’ और दूसरा ‘बातूनी’। कपिल शर्मा के इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस कंगना ने कहा, ‘मुझे चुप रहने वाला लड़का चाहिए क्योंकि मुझे बोलना काफी पसंद है। ऐसे में मुझे सुनने वाले लोग बहुत अच्छे लगते हैं, जो बैठे के मेरी बातें सुने।’ कंगना के इस तरह का जवाब पाकर कपिल उनसे दूसरा सवाल पूछते हैं। कपिल ने कंगना से पूछा कि उन्हें पैसा खर्च करने वाला लड़का चाहिए या फिर कंजूस। इस पर कंगना ने कहा कि उन्हें कंजूस चाहिए क्योंकि खर्चा उन्हें करना हैं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

    साथ ही एक्ट्रेस से यह भी बताया की उन्हें इस बात से कोई फरक नहीं पड़ता है कि उनका पार्टनर फिल्म इंडस्ट्री से हो या फिर राजनीती से, यह बस दिल से दिल के कनेक्शन में विश्वास रखती हैं। आपको बता दे कि हालही में कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज हुई हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत के किरदार को काफी सराहा जा रहा हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत ने तमिलनाडु की 5 बार मुख्यमंत्री बन चुकी जयललिता के जीवन पर आधारित हैं। इस फिल्म में कंगना के एक्टिंग की दर्शक से लेकर क्रिटिक ने जमकर तारीफ की है।