गुम है किसी के प्यार में' की पाखी ने कराया ऐसा फोटोशूट, विराट दे बैठे अपना दिल
गुम है किसी के प्यार में' की पाखी ने कराया ऐसा फोटोशूट, विराट दे बैठे अपना दिल

    स्टार प्लस का टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ सभी एक्टर अपने अपने किरदार से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। यह हमेशा सुर्खियों में छाया रहता हैं | इस सीरियल में पाखी का किरदार निभानेवाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया हैं। इस तस्वीर ने हर किसी का दिल जीता तो जीता मगर ऐश्वर्या के इन तस्वीरों पर नील भट्ट के कमेंट ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

    ऐश्वर्या शर्मा ने मराठी मुलगी बनकर फोटोशूट कराया हैं। ऑडियंस को ऐश्वर्या का यह मराठी मुलगी का अवतार बेहद ज्यादा पसंद आ रहा हैं। 

    ऐश्वर्या ने जैसे ही इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया वह तेजी से वायरल होने लग गया। यही है बल्कि इस तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट्स कर अपना प्यार पाखी पर बरसा रहे हैं। 

    इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने कैप्शन में लिखा, मैं यह फोटोशूट करवाते वक्त काफी सीरियस होने की कोशिश कर रही थी लेकिन असफल रहीं।’

    इन तस्वीरों में ऐश्वर्या पिंक साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उनकी अदाएं किसी का भी दिल चुरा सकती हैं। 

    ऐश्वर्या शर्मा की इन तस्वीरों पर उनके पति नील भट्ट ने कमेंट कर लिखा, ‘पहली तस्वीर जो मेरी फेवरेट हैं…’ नील भट का यह कमेंट हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।