Police seized thirteen two-wheelers stolen

    शिरपुर. सिटी पुलिस (City Police) ने दुपहिया वाहनों की चोरी का पर्दाफाश (Busted) किया है। तहसील (Tehsil) के दो बदमाशों (Miscreants) से चोरी की तेरा बाइक (Bike) बरामद कर जब्त करने में कामयाबी हासिल की है। बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सिटी थाना प्रभारी अधिकारी रावेंद्र देशमुख ने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) के बाद जिले में दुपहिया चोरी की वारदातों में काफी हद तक इजाफा हुआ था। पुलिस अधीक्षक ने बढ़ते अपराध पर नकेल कसने का निर्देश जारी किया था।

    शिरपुर शहर थाना क्षेत्र में चोरी का पर्दाफाश करने के लिए सिटी इंस्पेक्टर रावेंद्र देशमुख ने दस्ता बनाकर अभियान शुरू किया था। 5 सितंबर को शिरपुर शहर में तलाशी टीम के पुलिस अधिकारी रात को शहर क्षेत्र में गश्त कर रहे थे, उन्हें मोटरसाइकिल पर एक संदिग्ध व्यक्ति तेज गति में दुपहिया वाहन चलाता मिला। पुलिस द्वारा कागजात की मांग करने पर पुलिस के सामने उसने  कागजात पेश नहीं किए। शक की बुनियाद पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ  किया गया तो उसने साथी प्रवीण मगन पावरा के साथ मिलकर चोरी की तेरा दुपहिया वाहन चुराने का अपराध स्वीकार किया। दोनों बदमाशों ने शिरपुर शहर, थालनेर के अलावा चोपड़ा अमलनेर, जलगांव, शहादा और नंदुरबार से विभिन्न कंपनियों की बाइक चोरी करना कबूल किया।

    शहर की पुलिस ने विभिन्न कंपनियों की 2 लाख 60 हजार रुपये मूल्य की 13 मोटरसाइकिलें जब्त की। शिरपुर शहर थाने में संदिग्ध चोर रमेश साहेबराव पावरा और प्रवीण मगन पावरा के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। इस चोरी का खुलासा पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित, अप्पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत बच्छाव, उपविभागीय पुलिस अधिकारी अनिल माने के मार्गदर्शन में शिरपूर शहर पुलिस स्टेशन थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र देशमुख सहायक पुलिस निरीक्षक गणेश फड, पुलिस नाईक पंकज पाटील ,नरेंद्र शिंदे, कॉन्स्टेबल व्ही .एस अखडमल, मुकेश पावरा ,गोविंद कोळी ,भटू साळुंके, आकाश साळुंखे, अमित रानमाळे, स्वप्नील बांगर ,प्रवीण गोसावी आदि ने किया है।