राधिका मदान को ब्रालेट टॉप पहनना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने कहा- ‘ये भी क्यों पहन लिया?’

    Loading

    मुंबई: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) अपनी एक्टिंग से वजह से जानी जाती है। राधिका ने अपना सफर की शुरुआत एक सीरियल से किया था। लेकिन उन्होंने अपने अभियान से कई लोगों का दिल जीत लिया था। उन्होंने पॉपुलर शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ से डेब्यू किया था।

    हालांकि बॉलीवुड का सफर उनके लिए आसान नहीं रहा। अपनी एक्टिंग के साथ ही राधिका की स्टाइल भी बहुत तारिक होती है। राधिका हमेशा अपने फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है। राधिका हमेशा अपने लुक्स के साथ कुछ न कुछ बदलाव करके सबको चौंका देती हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

    राधिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत (Shiddat)’ को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म में राधिका के अलावा  विक्की कौशल के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) और डायना पेंटी के साथ नजर आएंगीं। ऐसे में इनदिनों राधिका और फिल्म के सभी कलाकार फिल्म की प्रमोशन में बिजी है। अब हाल ही में राधिका मदान अपनी फिल्म के प्रचार कर रही थी। राधिका मदान ने ब्लैक ब्रालेट और बूट-कट पैंट पहना था। लेकिन राधिका का ये लुक फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया। राधिका को उनके इस लुक के लिए ट्रेलर किया जा रहा है।

    राधिका इस लुक पर एक यूजर ने लिखा- ‘कुछ भी पहन लेते हैं।’ तो वहीं एक दूसरे ने लिखा, “बकवास ड्रेस।’ यही नहीं, कुछ ने तो राधिका के इस लुक की तुलना बिग बॉस ओटीटी की पूर्व प्रतियोगी उर्फी जावेद से भी कर दी। यूजर ने कहा- ‘इन्हें भी उर्फी जावेद की तरह एक डिजाइनर की जरूरत है।’

    वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस दिवंगत एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)’ में नजर आ चुकी हैं। राधिका की अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत 1 अक्टूबर को प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।