कभी ‘दीया और बाती हम’ फेम इस अभिनेता के प्यार में पागल थी रति पांडे, ब्रेकअप की खबर ने मचा दिया था हंगामा

    Loading

    Rati Pandey love with ‘Diya Aur Baati Hum’ fame Anas Rashid: ‘हिटलर दीदी’ टीवी शो से पॉपुलर हुई रति पांडे (rati pandey) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक समय था जब रति घर-घर में अपना किरदार के चलते पॉपुलर थी। ‘हिटलर दीदी’ में निभाया गया उनका किरदार दर्शकों ने काफी पॉपुलर हुआ था। रति पांडे बिहार के पटना की रहने वाली हैं। ‘हिटलर दीदी’ टीवी शो के अलावा अभिनेत्री मिले जब हम तुम, बेगूसराय, हर घर कुछ कहता है जैसे कई शोज में अहम किरदार निभाती नजर आ चुकी हैं। 

    रति पांडे अपने काम के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। एक समय था जब अभिनेत्री रति पांडे अनस राशिद के साथ रिलेशनशिप में थी। उस दौरान इन दोनों को कई बार साथ देखा गया। कुछ सालों तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद रति पांडे और अनस राशिद का ब्रेकअप हो गया। अभिनेत्री ने ब्रेकअप के बाद अपना एक्टिंग करियर आगे जारी रखा तो वहीं ‘दीया और बाती हम’ फेम अभिनेता अनस राशिद ने अपना एक्टिंग करियर को बाय-बाय कहते हुए अपने गांव चले गए।   

    टीवी के इस कपल का ब्रेकअप क्यों हुआ इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पाई नहीं इन दोनों में से कभी किसी ने इसका खुलासा किया। रति पांडे और अनस राशिद अपनी-अपनी लाइफ में बेहद खुद है और सोशल मीडिया पर अपनी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते दिखाई देते हैं।