मार्केट में तेजी से बिक रही है रुबीना दिलाइक की बार्बी डॉल, तस्वीर देख फैंस हुए हैरान
मार्केट में तेजी से बिक रही है रुबीना दिलाइक की बार्बी डॉल, तस्वीर देख फैंस हुए हैरान

    Loading

    बिग बॉस 13 की विनर रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) अपने ग्लैमरस लुक के लिए काफी फेमस हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर रुबीना की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। वैसे सेलेब्रिटीज के डॉल्स और वैक्स स्टैच्यू बनना कोई बड़ी बात नहीं है। सोशल मीडिया पर हमेशा सेलेब्स की डॉल्स और वैक्स स्टैच्यू की तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं। अब हालही में इसी लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक का नाम शामिल हो गया हैं| आपको बता दें कि बिग बॉस विनर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो हर किसी को हैरान कर दे रही हैं। वायरल हो रहे इन सभी तस्वीरों में एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक के बिग बॉस के घर में के लुक्स नजर आ रहे हैं। वही इसके अलावा रुबीना दिलाइक के ड्रेस और मेकअप से मेल खाते हूबहू कुछ डॉल्स की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

    वायरल हो रहे इन तस्वीरों में रुबीना दिलाइक का बार्बी डॉल अवतार नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह लोगों को बेहद इम्प्रेस कर रहा हैं। इन बार्बी डॉल्स को रुबीना दिलाइक जैसा मेकअप और लुक दिया हैं। यही नहीं बल्कि रुबीना दिलाइक जैसे ही ड्रेस भी बार्बी डॉल को पहनाए गए हैं। रुबीना दिलाइक के रूप में यह बार्बी डॉल्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वही इसी बिच कुछ लोग डॉल बनाने वाली कंपनी पर निशाना साध रहे हैं। उनके मुताबिक बाजार में बिक रही डॉल्स की शक्ल रुबीना दिलाइक से बिलकुल भी मेलो नहीं कहती हैं। (Photo Credit: Instagram)

    वही कुछ लोगों को रुबीना दिलाइक के अवतार में यह बार्बी डॉल्स बेहद पसंद आ रही हैं। लोग जमकर इसपर कमेंट भी कर रहे हैं। रुबीना दिलाइक के तरह तरह के लुक को बार्बी डॉल के रूप में उतार दिया गया हैं। आपको बता दे कि रुबीना दिलाइक टीवी जगत की फेमस अदाकारा हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं।