school
प्रतीकात्मक तस्वीर

    राजगढ़.  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) से एक बड़ी ही हैरान करने वाली खबर आयी है (Viral News). ख़बरों के अनुसार यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल ने स्कूल यूनिफॉर्म नहीं पहनने पर छात्रा से बड़ी ही गंदी बात कह दी, जिसके बाद अब वहां पर हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    स्कूल यूनिफॉर्म नहीं पहनने पर प्रिंसिपल भड़के

    दरअसल घटना के आरोपी प्रिंसिपल का नाम राधेश्याम मालवीय है. उनकी उम्र करीब 50 साल है. वे स्कूल की यूनिफॉर्म नहीं पहने होने पर एक छात्रा पर भड़क गए और उसे जमकर बुरा-भला कहा. इसके साथ ही प्रिंसिपल ने छात्रा को वॉर्निंग भी दी कि अगली बार यूनिफॉर्म में ही स्कूल आए.

    प्रिंसिपल ने छात्रा हो कहे ये अपशब्द  

    इस पर छात्रा ने बताया कि उसकी यूनिफॉर्म दरअसल अभी सिली नहीं है इसीलिए वो बिना यूनिफॉर्म पहने ही स्कूल आई थी. फिर छात्रा के अनुसार प्रिंसिपल राधेश्याम मालवीय ने उससे कहा कि इससे अच्छा होता कि तुम ये कपड़े भी उतार दो. दरअसल यहाँ पर प्रिंसिपल ने छात्रा के छोटे कपड़े पहनने पर आपत्ति जताई. शिकायत में बताया गया कि आरोपी प्रिंसिपल ने ये भी कहा कि लड़कियों के इस तरह के कपड़े पहनने से लड़के बिगड़ जाते हैं.

    आरोपी के खिलाफ हुई कड़ी पुलिस कार्रवाई

    इधर घटना राजगढ़ के मचलपुर पुलिस स्टेशन के इलाके में हुई. जहाँ के SI जितेंद्र अजनारे ने बताया कि आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और IPC की संबंधित धाराओं में एक केस दर्ज किया गया है.