राकेश बापट के साथ छूटा शमिता शेट्टी का साथ, दिव्या अग्रवाल के साथ बढ़ रही नजदीकियों पर निकाली अपनी भड़ास
राकेश बापट के साथ छूटा शमिता शेट्टी का साथ, दिव्या अग्रवाल के साथ बढ़ रही नजदीकियों पर निकाली अपनी भड़ास

    Loading

     ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में कंटेस्टेंट राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। इस शो में दोनों की नजदीकियों ने काफी सुर्खियां बटोरी। वही अब इस शो में इस दोनों के रिश्ते में आई दरार भी चर्चाओं का कारण बना हुआ हैं। आपको बता दे कि बिग बॉस ओटीटी के घर में राकेश बापट और शमिता शेट्टी के रिश्ते में खटास आ गई हैं | हालही में शमिता शेट्टी ने नेहा भसीन (Neha Bhasin) से अपने दिल की बात कही हैं | 

    बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने नेहा से कहा कि पिछले काफी दिनों से राकेश बापट ने अपने तेवर उनके लिए बदलो दिया हैं जिसकी वजह से यह काफी हर्ट हैं। इसके अलावा शमिता शेट्टी ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके मन में दिव्या अग्रवाल (Divya Agrawal) के लिए सॉफ्ट कार्नर हैं। राकेश बापट संग अपने रिश्ते में आई दरार को लेकर शमिता बोली कि बिग बॉस के घर में 4 हफ्ते के साथ रहने के बाद राकेश उनके लिए काफी एरोगेंट हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि शमिता को ऐसा लग रहा है कि वही राकेश के पीछे भाग रही हैं और राकेश को शमिता में कोई भी इंटरेस्ट नहीं हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voot (@voot)

    अपनी बात को जारी रखते हुए एक्ट्रेस शमिता ने आगे कहा, ‘मैं किसी के भी पीछे अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहती। मुझे ऐसा लगता है कि हमारा कनेक्शन फोर्स्ड था।’ शमिता के इस बात पर नेहा ने उनसे पूछा कि उनका क्या मतलब है। तब एक्ट्रेस शमिता ने नेहा को समझाया, ‘अगर बिग बॉस के घर में हमारा कनेक्शन नहीं होता, तो राकेश ऑटोमेटिकली दिव्या के पास ही जाता।’ तभी शमिता ने यह भी कहा कि राकेश के इस बेहेवियर से मैं काफी हर्ट हुई हूं मगर मैं काफी स्ट्रांग भी हूं। आपको बता दे कि बीत दिन राकेश और शमिता में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। इन दोनों के इस लड़ाई का कारण राकेश का शमिता की बजाय दिव्या अग्रवाल को सपोर्ट करना था।