साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का 'अन्नात्थे' फिल्म से रिलीज हुआ फर्स्ट लुक, धांसू पोस्टर ने बढ़ाया फैंस का एक्ससाइटमेंट
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का 'अन्नात्थे' फिल्म से रिलीज हुआ फर्स्ट लुक, धांसू पोस्टर ने बढ़ाया फैंस का एक्ससाइटमेंट

    Loading

    साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की काफी तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं। उनकी फिल्मों का लोगों को बेसब्री से इंतजार करते हैं।ऐसे में अब रजनीकांत के फैंस के लिए खुशखबरी हैं। रजनीकांत की अगली फिल्म का पोस्टर अब फाइनली दर्शकों के सामने आ गया हैं। आपको बता दे कि रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘अन्नात्थे’ (Annaatthe) हैं जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर अब दर्शकों के सामने आ गया हैं। 

    रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नात्थे’ का जो फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है वह दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा हैं। इस पोस्टर में रजनीकांत का बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा हैं। इस पोस्टर में रजनीकांत ने क्रीम कलर की वेशती और शर्ट पहने हुए हैं। वही इस पोस्टर में रजनीकांत काला चश्मा लगाकर ऊपर की तरफ देखते हुए दिखाई आ रहे हैं। रजनीकांत का यह अंदाज देखकर साफ़ लग रहा है कि यह किसी सेलिब्रेशन के मूड में हैं। वही रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नथे’ की पोस्टर के बैकग्राउंड में एक मंदिर नजर आ रहा हैं।

    रजनीकांत के फैंस को उनका यह पोस्टर काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार के अलावा एक्ट्रेस नयनतारा, प्रकाश राज, कीर्ति सुरेश, सतीश बाबू, सतीश खुशबु, मीणा, सूरी और रोम्बो शंकर भी एहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। आपको बता दे यह फिल्म इस साल दिवाली पर 4 नवंबर को रिलीज होगी।