टेलीविजन की यह अदाकाराएं अपने से कम उम्र के छोटे लड़के के प्यार में हुए गिरफ्त
टेलीविजन की यह अदाकाराएं अपने से कम उम्र के छोटे लड़के के प्यार में हुए गिरफ्त

    Loading

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हमेशा किसी ना किसी के प्यार के चर्चाएं तेज होते रहते हैं। अक्सर ऐसा होता है की एक साथ काम कर रहे सेलिब्रिटीज को अपने ही को -स्टार से प्यार हो जाता है | हमारे समाज में यही कहा जाता है की प्यार या शादी अपने से बड़े लड़को से करना चाहिए। मगर टीवी की इन हसीनाओं ने समय और प्यार के इस नियम को तोड़ दिया है। टीवी की इन अदाकारा को अपने से कम उम्र के लड़के से प्यार हुआ हैं। आइए जानते हैं इनके बारें में…. 

    मुनमुन दत्ता- राज अनादकत (Munmun Dutta and Raj Anadkat)

    इन दिनों सब टीवी का सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार्स मुनमुन दत्ता और राज अनादकत एक दूसरे के प्यार में गिरफ्त हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता और टप्पू एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आपको बता दे कि मुनमुन 33 साल की हैं और राज 24 के। 

    सनाया ईरानी-मोहित सहगल (Sanaya Irani and Mohit Sehgal)

    टीवी और बॉलीवुड में अपने अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस सनाया ईरानी और मोहित सहगल ने साल 2016 में एक दूसरे से शादी की थी। ऐसे में इन दोनों के ही जोड़ी को ऑडियंस बेहद पसंद करती हैं। बता दे कि एक्ट्रेस सनाया मोहित से दो साल बड़ी हैं। 

    गौहर खान और जैद दरबार (Gauahar Khan and Zaid Darbar)

    बॉलीवुड अदाकारा और बिग बॉस फेम गौहर खान और ज़ैद दरबार ने हालही में एक दूसरे से शादी की हैं | बता दे कि गौहर और ज़ैद को एक महीने के अंदर ही एक दूसरे से प्यार हुआ और फिर इन्होने शादी का फैसला लिया। गावहार खान जहां 38 साल की हैं तो वही जैद 25 साल के हैं। 

    अंकिता भार्गव और करण पटेल (Ankita Bhargava and Karan Patel)

    टीवी अदाकारा अंकिता भार्गव और करण पटेल की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद हैं। दोनों अपनी शादी शुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं। आपको बता दे कि एक्ट्रेस अंकिता अपने पति करण पटेल से दो साल बड़ी हैं। 

    देबिना बनर्जी- गुरमीत चौधरी (Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary)

    सीरियल रामायण में राम और सीता का किरदार निभाकर टीवी स्टार देबिना बनर्जी और गुरमीत टीवी ने हर किसी का दिल जीता हैं .इन दोनों की जोड़ी को ऑडियंस काफी प्यार करती हैं। बता दे कि एक्ट्रेस देबिना अपने पति गुरमीत से एक साल बड़ी है।