राधिका मदान और सनी कौशल की फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर हुआ रिलीज , जबरदस्त केमिस्ट्री ने लूटा फैंस का दिल
राधिका मदान और सनी कौशल की फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर हुआ रिलीज , जबरदस्त केमिस्ट्री ने लूटा फैंस का दिल

    Loading

    बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) और एक्टर सनी कौशल (Sunny Kaushal) की फिल्म ‘शिद्दत’ (Shiddat) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया हैह्ण। इस फिल्म में सनी कौशल, राधिका मदान के अलावा मोहित रैना (Mohit Raina) और डायना पेंटी (Diana Penty) भी नजर आ रहे हैं। शिद्दत फिल्म 1 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के ट्रेलर को देख फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में सनी कौशल और राधिका मदान एक दूसरे से पागलों की तरह प्यार करते है। 

    शिद्दत फिल्म की कहानी कार्तिका (राधिका) और जग्गी (सनी) के इर्द गिर्द ही गुमटी हैं। यह दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं मगर इनके लाइफ में कुछ ऐसे प्रोब्लेम्स आ जाती है की ना चाहते हुए भी दोनों एक दूसरे से दूर हो जाते है। इस फिल्म के ट्रेलर में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस से लेकर किसिंग सीन तक देखने को मिल रहा हैं। दोनों की पहली मुलाकात पेरिस में होती है। फिर धीरे धीरे इनकी दोस्ती प्यार में करवट लेती हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

    इस फिल्म के कहानी में ट्विस्ट तो तब आता हैं जब सनी को इस बात की भनक लगती है कि राधिका का पहले से ही सगाई हो चुकी हैं। यह बात सनी को अंदर तक तोड़कर रख देता हैं। और फिर यही से दोनों के रास्ते अलग हो जाते हैं। आपको बता दे कि शिद्दत फिल्म में डायना पेंटी और मोहित रैना के बीच रोमांस देखने को मिलेगा। इस फिल्म को डायरेक्टर कुणाल देशमुख ने डायरेक्ट किया हैं।