विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' इस दिन ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज
विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' इस दिन ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

    साल 2019 में मार्च में बॉलीवुड डायरेक्टर शूजीत सरकार (Shoojit Sircar) ने अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट ‘सरदार उधम सिंह’ (Sardar Udham Singh) की अनाउंसमेंट की थी। इस फिल्म में मेन रोल के लिए बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लेने का फैसला किया। इस फिल्म एक्टर विक्की कौशले एक क्रांतिकारी स्वतंत्रता  सैनानी की भमिका अदा करेंगे। इस फिल्म को लेकर विक्की के फैंस काफी एक्ससाइटेड हैं। आपको बता दे कि ‘सरदार उधम सिंह’ फिल्म की शूटिंग साल 2019 में पूरा हो गया वही इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी हो चुका हैं। 

    आपको बता दे कि कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड की कई फिल्मों ने ओटीटी प्लेटफार्म का रुख किया। अब ऐसे में खबरें सामने आ रही है कि विक्की कौशल की ‘सरदार उधम सिंह’ भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। पिंकविला वेबसाइट से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, सरदार उधम सिंह फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को दशहरा के मौके पर ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज करेंगे। यह फिल्म 16 अक्टूबर को दस्तक देगी। आपको बता दे कि इस फिल्म को मेकर्स सिनेमाघरों में रिलीज करने के प्लान में थे मगर करेंट सिचुएशन को देखते हुए इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म सरदार उधम सिंह की शूटिंग को दिसंबर 2019 में पूरा कर लिया गया था। मगर इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में काफी समय लगा, क्योंकि मेकर्स इस फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे और यह फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज करना चाहते हैं। इस फिल्म की शूटिंग ब्रिटेन, रूस, जर्मनी, आयरलैंड,और उत्तर भारत में किया गया हैं। सरदार उधम सिंह जलियांवाला बाग़ हत्याकांड की बैकग्राउंड पर आधारित हैं।