2 women corona positive, treatment started in other district

Loading

औरंगाबाद. एक तरफ औरंगाबाद में कोरोना संक्रमितों की संख्या में आए दिन इजाफा जारी है. वहीं, दूसरी तरफ इस महामारी से पीडि़त मरीज बड़ी संख्या में मुक्त हो रहे है. जिले में सोमवार शाम तक कुल संक्रमितों की संख्या 1569 पर जा पहुंची है. वहीं, इससे मुक्त होनेवाली की संख्या 1 हजार 29 हुई है. वर्तमान में 468 मरीजों पर इलाज जारी है. 

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को दिन भर में 26 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए. जिससे कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1569 पर पहुंचा है. इसमें वैजापुर तहसील में दो और शहर में 24 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए. ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में प्रशासन पूरी तरह सफल हो रहा है. वहीं, शहर में कोरोना संक्रमित की संख्या में इजाफा बरकरार है.

सोमवार को शहर के नई बस्ती जुना बाजार में 2, चिश्तिया कालोनी में 2, उस्मानुपरा में 1, एन-8 सिडको में 2, भवानी नगर में 4, शिवशंकर कालोनी में 1, अहिंसा नगर में 2, आजम कालोनी में 4, सिडको एन-6 में 1, यूनुस कालोनी में 1, मुकुंदवाडी में 1, मिसरवाडी परिसर में 1, नारेगांव में1,रहमानिया कालोनी 1 ऐसे कुल 24 मरीज पाए गए है. वहीं, जिले के वैजापुर तहसील में 2 इस तरह कुल 26 मरीज पाए गए. सोमवार को मिले कुल 26 मरीज में 13 पुरुष व 13 महिलाएं शामिल है. उधर, आज तक  इस महामारी से 72 लोगों की जान ली है. बीते 24 घंटे में कोरोना से दो लोगों ने जान गंवायी है.