corona

औरंगाबाद. बीते कुछ दिनों से शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ने पर मनपा प्रशासन ने कोरोना प्रतिबंधात्मक उपायों को दोबारा से लागू करने का निर्णय लिया है. उसके तहत बीते 48 घंटों में मनपा प्रशासन द्वारा शहर के चिकलथाना हवाई अड्डा और रेलवे स्टेशन पर उतरे  223 यात्रियों की कोरोना टेस्ट की गई. जिसमें 9 यात्री पॉजिटिव पाए गए.

दिल्ली में अचानक कोरोना मरीज अधिक पाए जाने और शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ने पर मनपा प्रशासन  ने दिल्ली से औरंगाबाद होते हुए नांदेड जानेवाली सचखंड ट्रेन  से औरंगाबाद आनेवाले सभी यात्रियों की कोरोना टेस्टिंग करने का निर्णय लिया. इसके अलावा हवाई यात्रा से   दिल्ली से औरंगाबाद आनेवाले यात्रियों की भी कोरोना टेस्टिंग शुरु की गई. 

 27 यात्रियों की आटीपीसीआर टेस्टिंग 

बुधवार को रेलवे स्थानक और हवाई अड्डे पर 196 आरटीपीसीआर टेस्टिंग की गई. मंगलवार को किए हुए आरटीपीसीआर टेस्टिंग में 8 यात्री पॉजिटिव पाए गए थे. उसके बाद बुधवार को औरंगाबाद हवाई अड्डे पर सरकार के निर्देश पर 27 यात्रियों की आटीपीसीआर टेस्टिंग की गई. जिसमें 1 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इस तरह बीते दो दिनों में 9 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी मनपा के स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने दी.