pandey

    औरंगाबाद. औरंगाबाद महानगरपालिका (Aurangabad Municipal Corporation) क्षेत्र में कोरोना (Corona) के बढ़ते कहर को लेकर प्रशासन चिंतित है। कोरोना महामारी के बढ़ते मरीजों पर तत्काल इलाज कराने के लिए मनपा स्तर पर 5 हजार बेड़ (Beds) की व्यवस्था जल्द ही की जाएगी। यह जानकारी मनपा कमिश्नर और प्रशासक आस्तिक कुमार पांडेय ने दी।

    मेरा हेल्थ, मेरे हाथ में इस मोबाइल एप का अधिक से अधिक इस्तेमाल करने की अपील पांडेय ने करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखकर जनता में जनजागृति हो, इस दृष्टि से एमएचएमएच एप (MHMH App) द्वारा नागरिकों को हॉस्पिटल में उपलब्ध बेड की जानकारी मिलेगी। इस एप का अधिक से अधिक लोगों ने इस्तेमाल करने की अपील प्रशासक पांडेय ने की है। 

    कोरोना नियमों का करें पालन

    उन्होंने बताया कि कोरेाना मरीजों को जरुरी  सुविधा उपलब्ध हो, इस दृष्टि से जिन मरीजों को कोरोना के मामूली लक्षण है, ऐसे मरीजों  को डॉक्टरों के मार्गदर्शन में होम आयसोलेशन करने की अनुमति दी जाएगी। यह जानकारी मनपा पांडेय ने दी। उन्होंने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि वे भीड़ में जाने से बचें, मास्क का नियमित इस्तेमाल करें और  सोशल डिस्टेन्सिंग का  पालन करें।