fine
file

    Loading

    औरंगाबाद. स्थानीय छावनी परिषद प्रशासन ने शहर सहित छावनी क्षेत्र में कोरोना महामारी (Corona Epidemic) ने फिर से दस्तक देने से लोगों को मास्क (Mask) पहनना अनिवार्य (Compulsory) किया है। जो लोग बिना मास्क पहने पाए जा रहे उन पर जुर्माना वसूलने की कार्रवाई छावनी परिषद प्रशासन ने पुलिस (Police) की मदद से शुरु की है।

    छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी विक्रांत मोरे ने बताया कि छावनी में कुछ मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए है। ऐसे में छावनी परिषद प्रशासन ने सफाई के साथ-साथ हर व्यक्ति घर के बाहर निकलने पर मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। बिना मास्क घूमनेवाले लोगों पर छावनी परिषद प्रशासन ने छावनी थाना की पुलिस की मदद से शुरु की है। पहले दिन छावनी परिसर में बिना मास्क पहने घर के बाहर निकले कई लोगों पर कार्रवाई की गई। 

    वसूला जा रहा जुर्माना

    सीईओ विक्रांत मोरे ने बताया कि प्रशासन ने इस क्षेत्र में कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए कड़े कदम उठाने शुरु किए हैं। इसी के तहत शनिवार से बिना मास्क घूमनेवालों से जुर्माना वसूलने की कार्रवाई शुरु की गई। छावनी प्रशासन की इस कार्रवाई से छावनी परिसर में बिना मास्क घूमनेवालों में खलबली मची है।