पीआर कार्ड देने के काम को गति दे प्रशासन

  • शिवसेना नेता राजू वैद्य की मांग

औरंगाबाद. गुंठेवारी परिसर के नागरिकों को तत्काल पीआर कार्ड देने की मांग मैंने राज्य के मुखिया उध्दव ठाकरे और पालकमंत्री सुभाष देसाई से की थी. इसी मांग पर सरकार ने जिला प्रशासन को तत्काल गुंठेवारी परिसर के नागरिकों को पीआर कार्ड देने के निर्देश दिए थे. इसी दौरान कोरोना संकट सामने आने से इस काम को गति नहीं मिल पायी.

कोरोना संकट के हालत सुधर रहे है. ऐसे में जिला प्रशासन ने तत्काल गुंठेवारी परिसर के नागरिकों को पीआर कार्ड देने के काम को गति देने की मांग शिवसेना के औरंगाबाद पूर्व निर्वाचन क्षेत्र के संगठक तथा निवर्तमान सभापति राजू वैद्य ने जिलाधिकारी तथा शहर  भूमापन अधिकारी को ज्ञापन देकर की.

मुख्यमंत्री ठाकरे ने दिए थे निर्देश

राजू वैद्य ने बताया कि गुंठेवारी परिसर के नागरिकों को उनकी संपत्तियों को अधिकृत रुप से पीआर कार्ड मिले, इसको लेकर मैं हमेशा मनपा की आम सभा, स्थाई समिति की बैठक में आवाज उठाता रहा. उसके बाद मनपा की आम सभा में इसको लेकर एक प्रस्ताव पारित किया गया. वह प्रस्ताव सरकार को भेजा गया. इसी दरमियान ठाकरे सरकार सत्ता में आयी. मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे और पालकमंत्री सुभाष देसाई ने इस मांग को गंभीरता से लेकर तत्काल जिला प्रशासन और शहर भूमापन विभाग को गुंठेवारी परिसर के नागरिकों को पीआर कार्ड देने के निर्देश दिए थे. बीते 4 माह से कोरोना को लेकर जारी लॉकडाउन के चलते इस काम को प्रशासन गति नहीं दे पाया. प्रशासन ने कोरोना संकट को लेकर सुधर रहे हालात के बीच गुंठेवारी परिसर के नागरिकों को पीआर कार्ड देने की कार्रवाई शुरु करने की मांग सेना नेता राजू वैद्य ने जिला प्रशासन से की.