Schools closed
File Photo

    Loading

     औरंगाबाद. बीते कुछ माह में शहर में कोरोना (Corona) संक्रमण कम हो रहा था। इसी दौरान बीते चार सप्ताह से शहर में आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। ऐसे में मनपा प्रशासक और कमिश्नर आस्तिक कुमार पांडेय ने बीते करीब दो माह से जारी कक्षा 5वीं से 9वीं और 11वीं के सभी माध्यम के स्कूल (School) 15 मार्च तक बंद (Close) रखने के आदेश जारी किए है। पांडेय ने संस्था चालकों को चेताते हुए कहा कि मनपा प्रशासन के इस आदेश का जो स्कूल चालक उल्लघंन करेगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

    कमिश्नर पांडेय ने शनिवार को जारी किए आदेश में बताया कि शहर में कोरोना संक्रमण का प्रसार कम होने से माध्यमिक और ज्यूनियर कॉलेज के सभी कक्षाओं में पढ़ाई शुरु की गई थी। आए दिन छात्र भी बड़ी संख्या में शिक्षा हासिल करने स्कूल पहुंच रहे थे, परंतु इसी दरमियान शहर में फिर एक बार कोरोना महामारी ने तेजी से पांव पसारना शुरु कर दिया है।

    ऐसे में मनपा प्रशासन ने पहले 28 फरवरी तक स्कूल बंद रखने के आदेश जारी किया था। इसी दरमियान और संक्रमितों की संख्या में इजाफा होने से चिंतित मनपा प्रशासक ने शहर के सभी माध्यम के स्कूल 15 मार्च तक बंद रखने के आदेश जारी किया है। कमिश्नर ने अपने आदेश में बताया कि स्कूली छात्रों का साल खराब न हो, इसलिए ऑनलाइन शिक्षा देने का सिलसिला जारी रखें।