Aurangabad, Crime, Jewelry, Seized, thief arrested

Loading

औरंगाबाद. चोरी के धंधे में हाल ही में लिप्त होकर दो घरों में सेंधमारी कर लाखों रुपए का आभूषण चुरानेवाले चोर को सिडको पुलिस (CIDCO Police) गिरफ्तार करने में कामयाब रही. गिरफ्तार (Arrested) किए गए चोर की पहचान गणेश जनार्धन अडागले (29) के रुप में की गई. पुलिस ने उससे जुलाई माह में सिडको थाना क्षेत्र में 2 घरों में सेंधमारी कर चुराए हुए ढाई लाख रुपए के आभूषण जप्त किए.

सिडको थाना के पीआई अशोक गिरी ने बताया कि आरोपी गणेश अडागले गन्ना कटाई का काम करता था. कुछ गलत दोस्तों के संगत में वह गन्ना कटाई का काम छोड़कर चोरी करने लगा. हाल ही में उसने सिडको थाना क्षेत्र परिसर में दो घरों में सेंधमारी कर लाखों रुपए के आभूषण चुराए थे. सिडको थाना के विशेष दल के प्रमुख कल्याण शेलके (Kalyan Shelke) को गुप्त सूचना मिली कि गणेश अडागले ने हाल ही में कुछ घरों में सेंधमारी की. अडागले घरों में सेंधमारी कर चुराया हुआ माल बेचने टीवी सेंटर परिसर में आ रहा है. 

सोने के गहने के साथ बाइक भी की चोरी

इसी जानकारी पर कल्याण शेलके और उनके टीम ने टीवी सेंटर परिसर में जाल बिछाकर आरोपी गणेश अडागले को गिरफ्तार किया. उसके जेब की तलाशी लेने पर उसके पास सोने के ढाई लाख रुपए के आभूषण मिले. उससे पूछताछ करने पर उसने पुलिस को बताया कि जुलाई माह में उसने रमेश शंकरराव बर्फे निवासी सिडको अयोध्यानगर और भाऊसाहब वासुदेव गुरव निवासी पीसादेवी के घर चोरी कर लाखों रुपए के आभूषण के अलावा एक बाइक चुरायी थी. पुलिस ने सारा माल जप्त कर उसे न्यायालय में पेश करने पर न्यायालय ने उसे पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए. यह कार्रवाई प्रभारी सीपी निकेश खाटमोडे, डीसीपी उपायुक्त गिरे, एसीपी निशिकांत भुजबल, पीआई अशोक गिरी के मार्गदर्शन में विशेष दल के प्रमुख कल्याण शेलके, अमलदार नरसिंग पवार, सुभाष शेवाले, सुरेश भिसे, स्वप्रिल रत्नपारखी ने पूरी की.