औरंगपुरा-बारुदगर नाला सड़क का काम जल्द शुरु होगा

  • सांसद जलील ने दौरा कर दी जानकारी

औरंगाबाद. शहर के महत्वपूर्ण मार्केट में से एक  औरंगपुरा से बारुदगर नाला होते हुए सिटी चौक जानेवाली सड़क का काम सरकार द्वारा उपलब्ध कराए गए 152 करोड़ की निधि से होगा. इस सड़क का निर्माण का कार्य जल्द शुरु होगा. इसको लेकर जिले के सांसद इम्तियाज जलील ने एमआईडीसी के अधिकारियों के साथ सड़क का दौरा कर किए जानेवाले काम के क्वॉलीटी की जानकारी ली.

बदहाल सड़कों की मरम्मत के लिए 152 करोड़ की निधि

इस दौरे में सांसद जलील ने एमआईडीसी के अधिकारियों को सड़क के निर्माण में बाधा बननेवाले अतिक्रमण को तत्काल हटाकर सड़क का काम बेहतर क्वॉलीटी का करने के निर्देश दिए. गौरतलब है कि सरकार द्वारा शहर के बदहाल सड़कों को बेहतर बनाने के लिए 152 करोड़ की निधि उपलब्ध कराया गया है. इस निधि से मनपा, एमआईडीसी और एमएसआरडीसी द्वारा सड़कों का काम किया जाएगा. इसमें औरंगपुरा से सिटी चौक इस सड़क का काम एमआईडीसी करेगी. इसको लेकर सांसद जलील ने एमआईडीसी के अधिकारियों के साथ इस सड़क का दौरा किया. इस सड़क का काम सीमेंट क्रॉकटीकरण के माध्यम से होगा. 

क्वॉलीटी जांच के लिए विशेष दल तैयार किए जाएंगे

सड़क पर मार्किंग करने क बाद अतिक्रमण निकालने का काम मनपा और एमआईडीसी के अधिकारी पुलिस बंदोबस्त में करेंगे. उसके लिए परिसर के नागरिकों से सहकार्य करने की अपील सांसद जलील ने की. उन्होंने अधिकारियों को चेताया कि सड़क के काम की गुणवत्ता और क्वॉलीटी जांच के लिए विशेष दल तैयार किए जाएंगे. शहर में 152 करोड़ के निधि से होनेवाले किसी भी सड़क का काम हल्के दर्ज का पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई कर निधि की रकम भी वसूली जाएगी. यह बात सांसद जलील ने अधिकरियों के समक्ष स्पष्ट की.