एंटीजन टेस्ट कैम्प को  बेहतर प्रतिसाद

Loading

वालूज. चेंबर ऑफ मराठवाडा इंडस्ट्रीज एंड एग्रीकल्चर यानी सीएमआईए, मराठवाडा एसोसिएशन ऑफ स्मॉल स्केल इंडस्ट्रीज एंड एग्रीकल्चर यानी मसिआ और कॉन्फिडरेशन ऑफ इंडिय़न इंडस्ट्रीज यानी सीआईआई द्वारा एक दिवसीय एंटीजन टेस्टिंग कैम्प का आयोजन वालूज में स्थित मराठवाड़ा अॅटो कलस्टर में किया गया था.

इस उपक्रम में वालूज में स्थित विविध औद्योगिक घटकों में कार्यरत 1 हजार लोगों का एंटीजन टेस्ट किया गया. इस उपक्रम को सफल बनाने के लिए सीएमआईए के उपाध्यक्ष शिवप्रसाद जाजू, मानद सचिव सतीश लोणीकर, औरंगाबाद मनपा के अधिकारी शेख मोईन और उनके सहकर्मियों ने विशेष परिश्रम किए.

 कामगारों में बड़े पैमोन पर कोरोना को लेकर जनजागृति

सीएमआईए के मानद सचिव लोणीकर ने कहा कि इस उपक्रम के चलते औद्योगिक घटकों और वहां कार्यरत लोगों में कोरोना को लेकर बड़े पैमाने पर जनजागृति हुई. एंटीजन टेस्टिंग उपक्रम के अवसर पर सीएमआईए के अध्यक्ष कमलेश धूत, सतीश लोणीकर, रमन अजगांवकर प्रमुख रुप से उपस्थित थे. गौरतलब है कि एमआईडीसी वालूज क्षेत्र में आए दिन कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने से औद्योगिक क्षेत्र में खलबली मची थी. ऐसे में वहां कार्यरत हर कामगार की कोरोना टेस्ट कराने का निर्णय सभी प्रमुख औद्योगिक संगठनाओं ने लिया है. यहीं कारण है कि आए दिन वालूज क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या का ग्राफ घटता जा रहा है. सीएमआईए के मानद सचिव सतीश लोणीकर ने दावा किया कि कोरोना प्रकोप की बढ़ती चैन को तोडऩे के लिए औद्योगिक संगठनों द्वारा आयोजित कैम्प का बड़े पैमाने पर फायदा हो रहा है.