औरंगाबाद पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र के कई विकास कामों का भूमिपूजन

  • विधायक संजय सिरसाठ ने एक माह में  विकास कार्य पूरा करने का आश्वासन दिया

औरंगाबाद. शहर के औरंगाबाद  पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र के शिवाजी नगर, विश्व भारती कालोनी और जवाहर कालोनी, भानुदास नगर में सीमेंट क्रॉकटीकरण रास्ते और विष्णु नगर परिसर में जॉगिंग ट्रैक के काम का भूमिपूजन शिवसेना विधायक संजय सिरसाठ के हाथों किया गया. 

विविध कामों के भूमिपूजन के बाद अपने विचार में विधायक सिरसाठ ने कहा कि लॉकडाउन काल में भी मेरे निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्य बड़े पैमाने जारी है. कोई भी नागरिक  सुविधाओं से वंचित ना रहे, इसको लेकर मेरी निर्वाचन क्षेत्र  पर पैनी नजर रहती है. परिसर के नागरिकों के विश्वास पर ही मैं तीसरी बार विधायक बना हूं. ऐसे में नागरिकों की समस्याओं को जानकर उनके प्रशन हल करने को मैंने प्राथमिकता दी है. बारिश में परिसरों के नागरिकों को आने जाने में कई दिक्कते महसूस हो रही थी. अब यह दिक्कतें अब खत्म हो चुकी है.आज जिन कामों का भूमिपुजन किया गया, वह सभी काम एक माह में पूरे होंगे. यह जानकारी विधायक सिरसाठ ने कार्यक्रम में दी. 

इनकी रही उपस्थिति

भूमिपुजन समारोह में सहसंपर्क प्रमुख तथा नगरसेवक त्रिबंक तुपे, उपजिला प्रमुख राजेन्द्र राठोड, पूर्व महापौर नंदकुमार  घोडेले, पूर्व उपमहापौर राजेन्द्र जंजाल, विकास जैन सिग्मा अस्पताल के उन्मेष टाकलकर, अजय रोठे, बालासाहाब गायकवाड, नगरसेविका अंकिता विधाते, शिवसेना के पश्चिम विभाग के शहर प्रमुख विजय वाघचौरे, सुरेन्द्र कुलकर्णी उपस्थित थे.