बाईक चोर गिरफ्तार, 6 मोटरसाइकिल जब्त

औरंगाबाद. शहर पुलिस आयुक्तालय के क्राईम ब्रांच टीम ने शहर के सिटी चौक, क्रांति चौक, जवाहर नगर, सिडको तथा जलगांव जिले के पाचोरा थाना क्षेत्र से बाइक चुरानेवाले एकअपराधी को गिरफ्तार किया है. क्राईम ब्रांच ने आरोपी से चोरी की हुई करीब पौने दो लाख रुपए की 6 मोटरसाइकिल जब्त की है. पकड़े गए आरोपी की पहचान 23 वर्षीय इमरान अजीज मन्सुरी निवासी श्रीरामपुर जिला अहमद नगर के रुप में की गई है.

शहर क्राईम ब्रांच के पीएसआई नरसिंह पोमनालकर ने बताया कि शहर में पेट्रोलिंग कर रहे थे. तभी उन्हें गुप्त सूचना मिली कि शहर के हर्सूल परिसर में एक  युवक चोरी की हुई बाइक बेचने आ रहा है. इसी जानकारी पर क्राईम ब्रांच की टीम ने हर्सूल परिसर में जाल बिछाया. उसी समय आरोपी इमरान मन्सुरी उन्हें चोरी की बाइक पर घूमता हुआ नजर आया. उसे रोककर पूछताछ करने पर वह घबरा गया. आरोपी जिस बाइक पर सवार होकर आया था, उस बाइक के  बारे में पूछताछ करने पता चला कि वह बाइक भी चोरी की है. पुलिस ने आरोपी को अपना रौब दिखाते ही उसने तोते की तरह बोलते हुए बताया कि उसने यूनिकॉर्न मोटरसाइकिल पिछले सप्ताह शहर के फाजिलपुरा से चुराई थी. उसकी जानकारी लेने पर इस बाइक के चोरी के बारे में शहर के सिटी चौक थाने में मामला दर्ज है. उसने शहर के क्रांति चौक, सिडको, जवाहर नगर थाना क्षेत्र से भी और बाइक चोरी करने की बात कबूली.

और कई मामले हो सकते हैं उजागर 

 देर शाम तक पुलिस ने उससे शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से  चुराई हुई 6 बाइक जब्त की. पीएसआई पोमनालकर ने बताया कि इस बाइक चोर से वाहन चोरी के और कई मामले उजागर हो सकते हैं. पुलिस अब इस जांच में जूटी है कि बाइक चोरी के इस गोरखधंधे में आरोपी के साथ अन्य कोई लोग शामिल है क्या?. यह कार्रवाई सीपी चिरंजीव प्रसाद, डीसीपी मीन मकवाना, एसीपी डॉ. नागनाथ कोडे के मार्गदर्शन में क्राईम ब्रांच के पीआई अनिल गायकवाड, पीएसआई नरसिंह पोमनालकर, हेड कांस्टेबल श्रीराम राठोड, गोमटे, शेख बाबर, विकास माताडे, होनराव, कांस्टेबल भोसले, नितिन धुले, नितिन देशमुख ने पूरी की.