औरंगाबाद मनपा चुनाव में जूटी भाजपा

औरंगाबाद. जल्द होनेवाले मनपा चुनाव की तैयारियों में भाजपा जूटी है. भाजपा शहराध्यक्ष संजय केणेकर के नेतृत्व में वार्ड स्तर पर बैठकों का सिलसिला जारी है. बैठकों में मनपा चुनाव की पूर्व तैयारियों का जायजा लिया जा रहा है. 

शहराध्यक्ष संजय केणेकर ने नवभारत को बताया कि मनपा चुनाव को सामने रखकर वार्ड में संगठन अधिक मजबूत करने के लिए भाजपा के शहर कार्यकारिणी की ओर से अधिक प्रयास किए जा रहे है. हर वार्ड के प्रमुख कार्यकर्ताओं के घर में बैठकों का आयोजन किया जा रहा है. कोरोना महामारी को सामने रखकर बैठकों में सोशल डिस्टेन्सिंग और अन्य नियमों का सख्ती से पालन किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि कोरोना संकट के चलते मनपा चुनाव कब होंगे, यह कहना मुश्किल है. पर भाजपा ने 60 प्लस को लेकर वार्ड स्तर पर संगठन को मजबूत करने के लिए  बैठकें जारी है.पिछले सप्ताह से बैठक हर वार्ड में ली जा रही है. 

बैठकों का सिलसिला जारी   

केणेकर ने बताया कि औरंगाबाद पश्चिम विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के लगभग सभी वार्ड में वार्ड स्तर पर प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठकें पिछले सप्ताह संपन्न हुई. बीते शनिवार को चेतना नगर, राजनगर, वानखेडे नगर, यादव नगर, मयुर नगर, श्रीकृष्ण नगर, शिवनेरी कालोनी सहित हडको मंडल के अंतर्गत कुल 13 वार्डों में बैठकें ली गई. शहराध्यक्ष संजय केणेकर, संगठन महासचिव राजेश मेहता, समीर राजूरकर, युवा मोर्चा के शहराध्यक्ष राजगौरव वानखेडे, मंडल अध्यक्ष नितिन चित्ते, लक्ष्मण कुलकर्णी, सागर  पाले सहित संबंधित वार्ड के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे. इधर मंगलवार को शहराध्यक्ष केणेकर के नेतृत्व में सातारा देवलाई परिसर में बैठक ली गई. बैठक में सेवा सप्ताह के बारे में जानकारी दी गई. इस अवसर पर पार्टी के महासचिव राजू शिंदे, मंडल अध्यक्ष प्रवीण कुलकर्णी, महिला मोर्चा की प्रदेश महासचिव सवीता कुलकर्णी, कामगार आघाडी की प्रदेश महासचिव संजय जोरले,पूर्व नगरसेवक अप्पासाहब हिवराले, ज्ञानेश्वर बोरसे, राहुल  चाबुकस्वार, मंडल के सभी वार्ड के अध्यक्ष और पदाधिकारी उपस्थित थे.