भाजपाईयों ने जलाया चीन का झंडा

औरंगाबाद. लदाख क्षेत्र में चीन के सैनिकों ने हाल ही में देश के 20 जवानों की क्रूरता से हत्या की. इस घटना का भाजपा के औरंगाबाद शहर जिला इकाई की ओर से शहराध्यक्ष संजय केणेकर के नेतृत्व में शुक्रवार को क्रांति चौक में सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करते हुए निषेध आंदोलन किया गया. आंदोलन के दरमियान भाजपाईयों ने चीन का झंडा जलाकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. साथ ही चीन वस्तुओं की होली जलाई.

चीन के खिलाफ जमकर नारेबाजी

इस अवसर पर भाजपाईयों ने चीन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आंदोलन के दरमियान पत्रकारों से बातचीत में  शहराध्यक्ष संजय केणेकर ने कहा कि जबसे देश की बागडौर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संभाली हैं, तबसे हिंदुस्थान महासत्ता बनने की ओर बढ़ रहा है. यहीं बात चीन को हजम नहीं हो रही है. इसलिए चीन ने  हिंदुस्थान की सीमा पर विवाद शुरु किया. इसी विवाद में हमारे देश के 20 जवान शहीद हुए. अब चीन को अर्थनीति से कमजोर करना है. ऐसे में औरंगाबादवासी चीन की हर वस्तु जलाकर उन्हें कचरे में फेककर उन्हें आर्थिक  रुप से कमजोर करें. यह  आवाहान भी शहराध्यक्ष संजय केणेकर ने करते हुए देश का स्वाभिमान जगाने की अपील की.  

चीन हमें कमजोर ना समझे

विधायक डॉ. अतुल सावे ने कहा कि चीन हमें कमजोर ना समझे. भारत के जवान चीन को मुंहतोड जवाब देने में पूरी तरह से सक्षम है. सावे ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम जवाब दिया था. चीन ने हिंदुस्थान के सरहद में प्रवेश करने की कोशिश ना करें. वरना, उसे उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.आंदोलन में सांसद डॉ. भागवत कराड, विधायक अतुल सावे, प्रदेश प्रवक्ता शिरीष बोरालकर, मनोज पांगारकर, अल्पसंख्याक विभाग के प्रदेशाध्यक्ष एजाज देशमुख, किशोर शितोले, दिलीप थोरात, सुरेन्द्र कुलकर्णी, विकास कुलकर्णी, कचरु घोडके, राजेश मेहता, रामेश्वर भादवे, धनंजय कुलकर्णी, अभिषेक जैसवाल, अशोक हंगे, बालू साबले, सतीश पाटिल, राहुल चौधरी, वेंकटेश कमलू, बसैय्ये बंधु, संजय फत्तेलष्कर, अमोल बडदाले, रविराज जाधव, सचिन तलेकर, राजपाल सौदे,श्रीराम तांबोली, धनंजय पालोदकर ने हिस्सा लिया.