सीएम ठाकरे के दौरे से पहले भाजपा पदाधिकारी हिरासत में

औरंगाबाद.  शनिवार को राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के औरंगाबाद दौरे के समय कार्यक्रम स्थल पर भाजपा शहराध्यक्ष संजय केणेकर सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को पेयजल योजना के लिए मनपा द्वारा तय की गई मार्जिन मनी सरकार से भरने की मांग का ज्ञापन देने पहुंचनेवाले थे। उससे पूर्व ही शहर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

हंगामा करने की सूचना मिली थी

बता दें कि मुख्यमंत्री के औरंगाबाद दौरे में आयोजित कार्यक्रम के लिए सिर्फ 200 प्रतिष्ठित नागरिकों को आमंत्रण दिया गया था। कार्यक्रम में भाजपा शहराध्यक्ष संजय केणेकर भी आमंत्रित थे। वे मुख्यमंत्री ठाकरे को अपने कुछ पदाधिकारियों के साथ मिलकर पेयजल योजना के लिए मनपा के लिए तय की गई मार्जिन मनी की रकम भी सरकार ने ही अदा करने की मांग का ज्ञापन सौंपने  वाले थे।

उससे पूर्व ही सिडको पुलिस ने शहराध्यक्ष संजय केणेकर सहित कई पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि भाजपा पदाधिकारी सीएम ठाकरे के सामने हंगामा करनेवाले हैं। उससे पूर्व ही हमने भाजपाइयों को हिरासत में ले लिया। सीएम ठाकरे के एयरपोर्ट वापस लौटने पर भाजपाइयों को छोड़ दिया गया।