Cidco police arrested the accused in the murder case

    औरंगाबाद. शहर के सिडको पुलिस (CIDCO Police) ने 21 मई को जाधवाडी के सब्जी मंडी में पत्थर से कुचलकर 45 वर्षीय दादाराव सांडु सोनवने की हत्या (Murder) का मामला उजागर करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस (Police) ने  मिसरवाडी परिसर से हत्यारे सुनील निंभारे को गिरफ्तार (Arrested) किया है। दादाराव सोनवने ने सुनील निंभोरे के प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ करने पर उसकी हत्या करने की जानकारी सामने आई है।

    सिडको थाना के पुलिस निरीक्षक अशोक गिरी ने बताया कि जाधववाडी के सब्जी मंडी में स्थित सृष्टि एजेंसी के छत पर हत्यारा 23  वर्षीय सुनील निभोंरे अपनी प्रेमिका को लेकर 21 मई की रात पहुंचा। उस समय वहां दादाराव सोनवने भी छत पर बैठा हुआ था। सुनील निंभोरे अपनी प्रेमिका के साथ बातचीत करते हुए बैठा था। इसी दरमियान सुनील निंभोरे पेशाब के लिए नीचे उतरा। तभी मृतक दादाराव सोनवने ने सुनील की प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ शुरु की। जब सुनील पेशाब कर छत पर पहुंचा तो वह दादाराव की हरकतें देखकर  गुस्सा गया। उसने गुस्से में छत पर पड़े सीमेंट के गट्टु दादाराव के सिर में मारे। जिससे दादाराव की घटनास्थल पर ही मौत हुई। इधर, गट्टु मारकर सुनील निंभोरे अपनी प्रेमिका के साथ वहां से चलते बना।

    जाधववाडी से हुआ हत्यारा सुनील हुआ अरेस्ट 

    पीआई गिरी ने बताया कि दादाराव के हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो दलों का गठन किया था। इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मिसरवाडी निवासी सुनील निंभोरे ने दादाराव की हत्या की। वह सोमवार की सुबह जाधववाडी के सब्जी मंडी परिसर में पहुंच रहा है। तभी सिडको पुलिस ने उसे जाल बिछाकर गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता, उपायुक्त दीपक गिरे, सिडको थाना के पीआई अशोक गिरी के मार्गदर्शन में पीएसआई कल्याण शेलके, बाबासाहाब आहेर, सुभाष शेवाले, नरसिंह पवार, प्रकाश डोंगरे, सुरज भीसे, सुशांत सोनवने, गणेश नागरे, स्वप्रिल रत्नपारखी के दल ने पूरी की।