CIDCO police returned jewelery and bike after uncovering several cases of theft

    औरंगाबाद. शहर पुलिस आयुक्तालय के सिडको पुलिस (CIDCO Police) ने गत कुछ दिनों में चोरी के कई मामले उजाकर चोरों से चोरी किए हुए करीब चार लाख रुपए के आभूषण (Jewelry) और मोटरसाइकिल (Motorcycle) जप्त कर फरियादी को लौटाए। सिडको पुलिस की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन कर 7 फरियादी को उनकी चोरी हुई सामग्री लौटाई गई।

    सिडको थाना के पीआई अशोक गिरी ने बताया कि सिडको पुलिस ने पिछले कुछ दिनों में चोरी के कई मामले उजागर किए। उसमें लाखों रुपए के चोरी हुई सामग्री जप्त कर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। कोर्ट के आदेश के बाद सिडको थाना में एक कार्यक्रम का आयोजन कर 7 फरयादी को चोरों से जप्त किया हुआ आभूषण लौटाया गया। इस अवसर पर सिडको थाना के पीआई अशोक गिरी के अलावा पीएसआई बालासाहाब आहेर, कल्याण शेलके, मोहरिल दादासाहाब सातपुते, जमादार नरसिंह पवार, राजेन्द्र तरटे उपस्थित थे।

    इनको लौटाया गया चोरी हुआ सामान

    जिन फरियादी को चोरी हुआ सामान लौटाया गया, उनमें हडको एन-11 निवासी राजू बाई ज्ञानदेव डोंगरे के 22 हजार रुपए के गहने, सिडको एन-7 निवासी रमेश शंकरराव बर्फे को 96 हजार रुपए के गहने, जहांगीर कालोनी निवासी शेख इरफान शेख उस्मान को 40 हजार रुपए की बाइक, दत्तमेहर पार्क सावंगी निवासी संजय दरशथ सिरसाठ को 18 हजार रुपए की बाइक, लोटाकारंजा निवासी मोहम्मद मसिउद्दीन सिद्दीकी को 18 हजार रुपए की बाइक, सिडको एन-2 निवासी संजय रामराव पवार को 72 हजार रुपए की एक एचपी की 6 टिल्लू मोटर पंप और मॉनीटर लौटाया गया।