लॉकडाउन में अखंडिंत बिजली आपूर्ति के लिए सीआईआई ने माना महावितरण का आभार

औरंगाबाद. लॉकडाउन के  समयावधि में महावितरण ने सूचारु बिजली आपूर्ति करने को लेकर किए कार्यों की कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडिय़न इंडस्ट्री यानी सीआईआई ने महावितरण के कार्यों प्रशंसा की है. सीआईआई के मराठवाडा जोन के अध्यक्ष मुकुंद कुलकर्णी ने महावितरण के मुख्य अभियंता सुरेश गणेशकर को पत्र भेजकर महावितरण का आभार माना.

कुलकर्णी ने बताया कि देश ने 23 मार्च से 5 जून तक लॉकडाउन का अनुभव लिया. इस समयावधि में नागरिकों ने डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मचारी, पुलिस, सफाई कर्मचारी व जरुरी सेवा के सभी कर्मचारियों ने किए हुए काम की दिल से प्रशंसा की. साथ ही महावितरण के इंजीनियर, अधिकारी व कर्मचारियों ने किए हुए अखंडित बिजली आपूर्ति के अलावा इंटरनेट सेवा आपूर्ति धारकों ने दी अखंडित इंटरनेट सेवा के चलते हम हमारा काम तथा इंटरटेनमेंट इसमें  समतोल बनाए रख पाए. 

महावितरण ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की

शहर के नागरिक के नाते हमें इसका एहसास है. असलियत में सभी स्वास्थ्य सेवा तथा प्रशासन को अपने दिए हुए विश्वासहर्ता व 24 घंटे दी सेवा के चलते कोरोना संकट का सामना करने में महावितरण ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की. इसलिए महावितरण के सभी इंजीनियर व कर्मचारियों के काम की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है. महावितरण द्वारा दी गई  अविरत सेवा के लिए सीआईआई के अध्यक्ष मुकुंद कुलकर्णी ने महावितरण का आभार माना.