Aurangabad city bus

    औरंगाबाद. कोरोना महामारी की पहली लहर के बाद शुरु की गई सिटी बस सेवा (City Bus Service) फरवरी माह में दूसरी लहर (Second Wave) आने के चलते मार्च माह में बंद कर दी गई थी। सोमवार से शहर को अनलॉक (Unlock) करने के बाद औरंगाबाद स्मार्ट सिटी प्रोजेक्टर के माध्यम से एसटी महामंडल की मदद से चलाई जानेवाली स्मार्ट सिटी बस सेवा मंगलवार से फिर से शुरु की जा रही है। यह जानकारी स्मार्ट सिटी बस सेवा के मुख्य ऑपरेशन व्यवस्थापक राम पवनीकर तथा उपव्यवस्थापक सिध्दार्थ बनसोड ने दी।

    उन्होंने औरंगाबाद वासियों से अपील करते हुए कहा कि शहर के यात्रियों ने कोविड के सभी नियमों का पालन करते हुए सिटी बस सेवा का अधिक से अधिक लाभ लें। मंगलवार से शुरु हो रही सिटी बस सेवा के प्रथम चरण में मार्ग क्र. 4 के तहत सुबह 10 बजे सिडको से रेलवे स्टेशन होते हुए टीवी सेंटर चौक, मार्ग क्र. 5 में औरंगपुरा से रांजनगाव होते हुए मुख्य बस स्थानक, मार्ग क्र. 10 में औरंगपुरा से छत्रपति शिवाजी नगर होते हुए महावीर चौक एवं सेवन हिल, मार्ग क्र. 12 में सिडको से घाणेगांव होते हुए रांजनगांव एवं मायलन, मार्ग क्र. 13 में सिडको से जोगेश्वरी होते हुए रांजनगांव चलेंगी। इन 5 मार्गों पर 241 राउंड द्वारा 16 बसेस औरंगाबाद वासियों को सेवा देगी। 

    बसों में किया गया दवाओं का छिड़काव 

    राम पवनीकर ने बताया कि दवाओं का छिड़काव वाले बसेस औरंगाबाद वासियों के लिए दौडेंगी। यात्रा के समय औरंगाबाद वासी मास्क व सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें। अगले कुछ दिनों में सिटी बस सेवा को प्रतिसाद मिलने पर अगले चरण में और अधिक मार्गों पर सिटी बस सेवा चलाई जाएगी। अधिक जानकारी के लिए  दूरभाष क्र. 7507953828 पर संपर्क करने की अपील राम पवनीकर ने की है।