200 बिस्तर वाले अस्पताल को समय पर पूरा करें

Loading

 – सांसद इम्तियाज जलील के पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों  कों निर्देश 

औरंगाबाद. सांसद सैयद इम्तियाज जलील के मार्गदर्शन में उचित सामाजिक दूरी रखते हुए सुभेदारी  रेस्ट हाउस में लोक निर्माण विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों और इंजीनियरों की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस बैठक में औरंगाबाद जिले में लोक निर्माण विभाग द्वारा किए जा रहे सभी विकास कार्यों की समीक्षा की गई.

सांसद इम्तियाज जलील ने बैठक में उपस्थित सभी वरिष्ठ अधिकारियों को लोक निर्माण विभाग की ओर से विकास कार्यों में तेजी लाने और घटिया काम करने वाले सभी ठेकेदारों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि जो अधिकारी विकास कार्यों की उपेक्षा करते हैं और घटिया काम का समर्थन करते हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

समय से पूरा हो अस्पताल का काम

सांसद इम्तियाज जलील ने उपस्थित अधिकारियों को औरंगाबाद शहर में महिलाओं और शिशुओं के लिए निर्धारित 200 बेड के अस्पताल को निर्धारित समय के भीतर पूरा करने का निर्देश दिया. बता  दे कि अस्पताल के लिए सांसद इम्तियाज जलील की ओर से हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी. उच्च न्यायालय ने मामले की गंभीरता को देखते हुए संबंधित को तत्काल अस्पताल में काम शुरू करने का निर्देश दिया था.

पुल और गेट का काम तुरंत पूरा करें 

 बैठक में केंद्रीय सड़क निधि, नाबार्ड, बजट निर्माण और बजट भवन योजना के तहत आने वाली सड़कों, पुलों और इमारतों के साथ-साथ द्विवार्षिक रखरखाव और मरम्मत कार्यों, सड़क और पुल निरीक्षण मरम्मत और सरकारी आवासीय और गैर-आवासीय भवनों की मरम्मत पर विस्तृत चर्चा हुई. बैठक से पहले, सांसद इम्तियाज जलील ने मिलकॉर्नर बारापुल्ला गेट में नवनिर्मित पुल का निरीक्षण कर  संबंधित अधिकारियों और इंजीनियरों को निर्देश दिया कि वे पुल और गेट का काम तुरंत पूरा करें और शहर के अन्य ऐतिहासिक दरवाजों पर भी तत्काल रिपोर्ट दें.

बैठक में  एस.जी. देशपांडे (अधीक्षक  अभियंता), एसएस भगत (कार्यकारी अभियंता), वाई.बी. कुलकर्णी (कार्यकारी अभियंता, पश्चिम प्रभाग), एन.एन.बी. भांडे (कार्यकारी अभियंता, विश्व बैंक परियोजना विभाग), ए.वाई येरेकर (सब-डिवीजनल इंजीनियर, साउथ सब-डिवीजन), सब-डिवीजनल इंजीनियर बिररे (विशेष परियोजना), एस.एस.जी. केन्द्र (खुल्ताबाद), पी.टी. सोनकंबले (कन्नड़ पूर्व), जे.एम. जाधव (कन्नड़ पश्चिम), श्री एच.के. ठाकुर (गंगापुर), एन.के. गायकवाड़ (गंगापुर पश्चिम) उपस्थित थे.