समय पर पूरा करें समृध्दि महामार्ग का कार्य

  • सीएम उद्धव ठाकरे का अधिकारियों को निर्देश

औरंगाबाद. राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को औरंगाबाद पहुंच कर हिंदू ह्दय सम्राट बाल ठाकरे महाराष्ट्र समृध्दि महामार्ग के कार्यों का जायजा लिया। उसके बाद उन्होंने अधिकारियों को इस प्रकल्प का काम समय पर पूरा करने के निर्देश दिए। इस समय उनके साथ सार्वजनिक निर्माण मंत्री एकनाथ शिंदे थे।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शनिवार की दोपहर 2 बजे हेलीकाप्टर से औरंगाबाद जिले के वैजापुर तहसील के गोलवाडी पहुंचे। गोलवाडी पहुंचते ही सीएम ठाकरे ने खुद गाडी चलाई। फिर वे जायजा बैठक में पहुंचे। महाराष्ट्र राज्य सडक विकास महामंडल तथा एलएंडटी कंपनी की ओर से समृध्दि महामार्ग पैकेज 10 की विस्तृत जानकारी ठाकरे के समक्ष पेश की गई। इसमें महामार्ग का पैकेज 10 प्रकल्प, प्रकल्प की 57.90 किलोमीटर का रनवे, सर्विस रोड, छोटे पुल, बडे पुल, आगामी नियोजन, पैकेज के अंतर्गत इस परिसर के हिरनों को जाने के लिए रास्ता, मानव संसाधन उत्पत्ति पर जोर की विस्तृत जानकारी प्रेजेंटेशन के तहत अधिकारियों ने दी। जिलाधिकारी चव्हाण ने भी प्रकल्प की वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी दी।

प्रकल्प से जुड़े कई सवाल जनप्रतिनिधियों ने उठाए

जायजा बैठक में उपस्थित जन प्रतिनिधियों ने प्रकल्प से जुड़े कई सवाल सीएम ठाकरे के सामने रखे। इससे पहले गोलवाडी में  आयोजित समृध्दि महामार्ग की जायजा बैठक में उनका स्वागत राज्य के रोगायो मंत्री संदीपान भुमरे, राजस्व राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार ने किया। इस अवसर पर विधायक अंबादास दानवे, उदय सिंह राजपूत, रमेश बोरनारे, संजय सिरसाठ, पूर्व सांसद चन्द्रकांत खैरे, जिलाधिकारी सुनील चव्हाण, विशेष पुलिस महानिरीक्षक मल्लिकार्जुन प्रसन्ना, ग्रामीण की एसपी मोक्षदा पाटिल, जिला परिषद के सीईओ मंगेश गोंदवले, उपस्थित थे। कार्यक्रम में अपर मुख्य सचिव मनोज सौनिक, एमएसआरडीसी के व्यवस्थापकीय संचालक राधेश्याम  मोपलवार, सीएम ठाकरे के सचिव मिलिंद नार्वेकर भी उपस्थित थे।