कोविड की गंभीर स्थिति पर कांग्रेस नेताओं ने की पालकमंत्री से चर्चा

औरंगाबाद. शहर में कोविड के बढ़ते मरीजों की संख्या के बीच गंभीर होती जा रही स्थिति को नियंत्रित करने प्रशासन द्वारा किए जा रहे विविध उपाय योजनाओं पर औरंगाबाद दौरे पर आए जिले के पालकमंत्री सुभाष देसाई से कांग्रेस नेताओं ने शहराध्यक्ष मोहम्मद हिशाम उस्मानी के नेतृत्व में मुलाकात कर चर्चा की. चर्चा में कांग्रेस नेताओं ने कोविड के  रोकथाम के लिए विविध उपाय भी सुझाए.

शहराध्यक्ष हिशाम उस्मानी ने बताया कि हमने पालकमंत्री से शहर के सभी सरकारी व निम सरकारी कार्यालयों को तत्काल सैनिटायजर कर दवाओं का छिड़काव करना, हर कार्यालय में आनेवाले नागरिक की बुखार व ऑक्सीजन की जांच करना, कार्यालय में आनेवाले हर नागरिक को मास्क लगाने के साथ ही सोशल डिस्टेन्सिंग के पालन करने के लिए बाध्य करना.

कांग्रेस शुरु करेंगी हेल्पलाइन

कांग्रेस नेताओं ने बताया कि कोविड के इस गंभीर संकट में पार्टी द्वारा औरंगाबाद शहर वासियों को  मदद पहुंचाने के लिए हेल्पलाइन शुरु करने का नियोजन किया गया है. उसके लिए हमें संबंधित हर विभाग के अधिकारी का फोन नबंर चाहिए. हम शहर में कोविड को लेकर निर्माण होनेवाले संकटों से अधिकारियों को आगाह करेंगे. इन दिनों बारिश का मौसम जारी है. बारिश के मौसम में भी शहर के निचले इलाकों में निर्माण होनेवाली विविध समस्याओं से अधिकारियों को अवगत करायेंगे. जिससे अधिकारी तत्काल नागरिकों को राहत पहुंचाने में कामयाब होंगे. सारी मांगों पर चर्चा किए जाने के बाद पालकमंत्री देसाई ने प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल इन मांगों पर अमलीजामा पहनाने के निर्देश दिए. इस अवसर पर राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार, शिवसेना नेता चन्द्रकांत खैरे, विधायक अंबादास दानवे, कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश मुगदिया उपस्थित थे.