मराठवाडा स्नातक चुनाव के लिए गांधी भवन में कांग्रेस की बैठक संपन्न

औरंगाबाद. मंगलवार को विधान परिषद के लिए होने जा रहे मराठवाडा स्नातक चुनाव में महाविकास आघाडी के उम्मीदवार सतीश चव्हाण के प्रचार के लिए कांग्रेस की एक बैठक गांधी भवन में संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस शहराध्यक्ष हिशाम उस्मानी ने की. 

हिशाम उस्मानी ने कहा कि सतीश चव्हाण की जीत निश्चित है. बैठक में उपस्थित सतीश चव्हाण को कांग्रेस पदाधिकारियों ने बताया कि वे उन्हें विजयी बनाने के लिए बीते कई दिनों से दिन-रात परिश्रम कर रहे हैं.

मतदाताओं को घरों से बाहर निकलवाएं

शहराध्यक्ष हिशाम उस्मानी ने बताया कि पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता अपने अपने परिसर में उनके प्रचार में जुटे हुए हैं. कांग्रेस पार्टी की ओर से अधिक से अधिक मतदान कराने का प्रयास मंगलवार को किया जाएगा. उन्होंने कांग्रेस पदाधिकारियों से अपील की कि वे अपने अपने क्षेत्र में स्नातक मतदाताओं को घरों से बाहर निकालकर सतीश चव्हाण को मतदान कराएं. हिशाम उस्मानी ने कहा कि सतीश चव्हाण की जीत निश्चित है क्योंकि उन्होंने बीते 12 सालों में मराठवाडा के स्नातकों के कई प्रश्न हल किए. जिससे युवा मतदाता उनके काम से काफी प्रसन्न है.

कांग्रेस पार्टी हमारा बड़ा भाई

महाविकास आघाडी के उम्मीदवार सतीश चव्हाण ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बड़ा भाई है. सभी ने मेरे जीत के लिए परिश्रम कर मराठवाडा में एक रिकॉर्ड करें. उन्होंने ग्वाही दी कि वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हर समस्याओं को हल करने तत्पर रहेंगे. पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रकाश मुगदिया ने भी सतीश चव्हाण के कार्यों की प्रशंसा की. बैठक में पूर्व मंत्री अनिल पटेल, पूर्व महापौर अशोक सायन्ना, हमद चाउस, जालना शहर कांग्रेस कमेटी के शेख महेमूद, बुलढाणा जिला एनसीपी के अध्यक्ष नाजेर काजी, एनसीपी के पूर्व शहराध्यक्ष मुश्ताक अहमद, कांग्रेस के पूर्व शहराध्यक्ष इब्राहिम पठान, जीएसए अन्सारी, पूर्व नगरसेवक जुबेर लाला, सैयद हमीद, तकी हसन खान, पृथ्वीराज पवार, मोहम्मद ऐहतेशाम, जहिर मौलाना, फैसल मुजावर, अमजद खान, साजीद कुरैशी, डॉ. शादाब उपस्थित थे.